A
Hindi News क्राइम दोस्ती में दगा! लड़की के चक्कर में 9वीं के छात्र ने अपने 10वीं के दोस्त को कुल्हाड़ी से काटा

दोस्ती में दगा! लड़की के चक्कर में 9वीं के छात्र ने अपने 10वीं के दोस्त को कुल्हाड़ी से काटा

मध्य प्रदेश से एक दिल दहलाने वाला हत्या का मामला सामने आया है। यहां लड़की से दोस्ती बढ़ाने के लिए 9 वीं के छात्र ने 10वीं के छात्र की कर दी हत्या। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

9वीं के छात्र ने 10वीं के छात्र को उतारा मौत के घाट- India TV Hindi Image Source : PEXELS 9वीं के छात्र ने 10वीं के छात्र को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश से एक खौफनाक हत्या की खबर सामने आई है। यहां एक दोस्त ने दोस्ती में दगा देते हुए अपने ही दोस्त की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9वीं के छात्र ने 10वीं के छात्र की हत्या कर दी। दरअसल,  बीती 30 जुलाई को शहडोल के सीधी थाना क्षेत्र में एक छात्र की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले का 48 घंटे में खुलासा कर दिया था, जिसमें आरोपी एक नाबालिग छात्र निकला। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

ओरोपी को मृतक का लड़की से बता करना नहीं था पसंद

पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्र का कुछ दिन पहले मृतक मनीष से विवाद हुआ था। साथ ही मनीष एक लड़की से बात भी करता था जो आरोपी को पसंद नहीं था। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी अवसर का इंतजार कर रहा था और मौका मिलते ही उसने कुल्हाड़ी से मनीष को मौत के घाट उतार दिया। 

दरअसल आरोपी को लगने लगा था कि वो जिस लड़की से दोस्ती बढ़ाना चाह रहा है उससे  मनीष की अच्छी दोस्ती है और मृतक उस लड़की के काफी करीब है बस यही बात आरोपी को हजम नहीं हो रही थी। जिसके बाद आरोपी ने दोस्ती में दगा देते हुए इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। 

स्कूल से लौटने के बाद खेलने गया था मृतक 

मिली जानकारी के अनुसार 30 जुलाई को मनीष स्कूल से वापस आने के बाद घर में अपना स्कूल बैग रख कर खेलने के लिए निकला था। लेकिन जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग उसे ढूंढते हुए मंदिर टोला पहुंचे जहां मनीष लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। इसके बाद परिजन उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

नदी के पास की हत्या 

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इन्वेस्टिगेशन को तुरंत शुरू कर दिया। पुलिस विवेचना में जो तथ्य सामने आए उसने सब को अचंभित कर दिया। पुलिस के अनुसार शाम के समय मृतक आरोपी को नदी के पास अकेले मिल गया, तभी आरोपी ने धारदार हथियार से मृतक के ऊपर जोरदार हमला कर दिया जिससे मनीष की मौके पर ही मौत हो गई।

रिपोर्ट- विशाल खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में कितने नंबर का पेपर होगा?
 

 

Latest Crime News