A
Hindi News क्राइम सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस में लॉ के स्टूडेंट ने नाबालिग से की छेड़छाड़, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस में लॉ के स्टूडेंट ने नाबालिग से की छेड़छाड़, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला मुंबई से चेन्नई जा रही ट्रेन के अंद का बताया जा रहा है। फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस में नाबालिग से छेड़छाड़।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस में नाबालिग से छेड़छाड़।

मुंबई से चेन्नई जा रही एक ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल, मामले सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर का बताया जा रहा है। मुंबई से ट्रेन चलने के दौरान आरोपी ने नाबालिग को गलत तरीके से टच किया था। बाद में नाबालिग को आरोपी ट्रेन के अंदर दोबारा दिखा, जिसके बाद उसने अपनी दादी को पूरी बात बताई। जब दोनों ने शोर मचाया तो टिकट चेकर और आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। फिलहाल आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

आरोपी ने गलत तरीके से किया टच

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लंबी दूरी की सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में 22 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी लॉ का स्टूडेंट था। राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) द्वारा आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की है, जब सीएसएमटी-चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन मुंबई से रवाना होने वाली थी। इसी दौरान एस राघवेंद्र नाम के आरोपी ने दरवाजे के पास लड़की को गलत तरीके से छुआ। घटना का खुलासा तब हुआ, जब लड़की ने इसकी शिकायत अपनी दादी से की।

शोर मचाने पर किया गया गिरफ्तार

नाबालिग ने आरोपी को दोबारा देखा और अपनी दादी को सचेत किया, जिसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर टिकट चेकर और सह-यात्रियों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि "आरोपी एस राघवेंद्र ने लड़की की पीठ को छुआ। उसने उसे थप्पड़ मारा, लेकिन फिर भी उसने अपना हाथ उसकी कमर में रखा। लड़की ने शोर मचाया, जिसके बाद टिकट चेकर और सह-यात्रियों ने उसे पकड़ लिया। ट्रेन में सफर के दौरान उसने कर्जत और पुणे के बीच शिकायत दर्ज कराई। कर्जत पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी एस राघवेंद्र को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूटी लाखों की रकम, पुलिस मुठभेड़ के बाद याद आए 'पापा'; देखें Video

कुशीनगर में नकली नोट चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश, सपा नेता सहित 10 आरोपी गिरफ्तार

Latest Crime News