A
Hindi News क्राइम लव प्रपोजल ठुकराना नहीं हुआ बर्दाश्त, लड़के की 3 साल की भतीजी को कुएं में फेंका

लव प्रपोजल ठुकराना नहीं हुआ बर्दाश्त, लड़के की 3 साल की भतीजी को कुएं में फेंका

आरोपी नाबालिग लड़की पड़ोस के घर में रहती थी और उसे बच्ची के चाचा से प्यार हो गया था। जब आरोपी ने उसके चाचा को अपनी भावनाएं बताईं तो उसने उसे अस्वीकार कर दिया। लेकिन आरोपी लड़की ने उसे प्रपोज करना जारी रखा।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

कर्नाटक के यादगीर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने पर गुस्से में तीन साल की एक बच्ची को कुएं में फेंक दिया। बता दें कि तीन साल की बच्‍ची के चाचा ने नाबालिग लड़की का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था, जिसके बाद उसने यह अपराध किया। मृतक बच्ची की पहचान मीनाक्षी के रूप में हुई है। वह यादगीर शहर के अंबेडकर लेआउट में रहने वाले नागेश और चिट्टेम्मा नामक दंपति की बेटी थी।

बच्ची के चाचा से था अफेयर

पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग लड़की पड़ोस के घर में रहती थी और उसे बच्ची के चाचा यल्लप्पा से प्यार हो गया था। जब आरोपी ने यल्लप्पा को अपनी भावनाएं बताईं तो उसने उसे अस्वीकार कर दिया। लेकिन आरोपी लड़की ने उसे प्रपोज करना जारी रखा। यल्लप्पा के अस्वीकार करने से गुस्साई नाबालिग लड़की ने 6 जून को बच्ची को मौका देखकर कुएं में फेंक दिया। बाद में जब परिवार ने बच्ची की तलाश शुरू की तो कुएं में उसका शव मिला।

लड़की ने कबूला गुनाह

यादगीर सिटी पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पूछताछ के बाद नाबालिग लड़की को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने अपराध कबूल करते हुए कहा कि वह बच्ची के चाचा से प्यार करती थी, मगर उसने उसके प्‍यार को अस्वीकार कर दिया, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। इस मामले में अभी डिटेल जानकारी की प्रतीक्षा है। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

टीचर ने क्लास में डांटा तो छात्र ने घोंप दिया चाकू, अस्पताल पहुंच से पहले हुई मौत

पुजारी ने मासूम से की छेड़छाड़, मंदिर में प्रसाद लेने आई थी, बुरी नीयत से कमरे में ले गया आरोपी

Latest Crime News