A
Hindi News क्राइम ‘तुम्हारी बहन से जबरदस्ती निकाह करूंगा’, भाई ने किया विरोध तो जान से मार डाला, आरोपी फरार

‘तुम्हारी बहन से जबरदस्ती निकाह करूंगा’, भाई ने किया विरोध तो जान से मार डाला, आरोपी फरार

यूपी के बरेली में एक नाबालिग छात्र ने जब अपनी बहन पर की गई अश्लील टिप्पणी का विरोध किया तो 3 नाबालिगों समेत कुल 4 लोगों ने उसकी पिटाई कर दी जिससे बाद में उसकी मौत हो गई।

Crime, Murder- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL आरोपियों ने लाठी-डंडों से अर्शिल की पिटाई की थी।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बहन पर अश्लील टिप्पणी का विरोध करने की कीमत एक नाबालिग को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जिले के शीशगढ़ थाना इलाके में कथित रूप से बहन पर अश्लील टिप्पणी का विरोध करने के कारण एक नाबालिग छात्र की आरोपियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि दसवीं कक्षा का 14 वर्षीय छात्र शीशगढ़ निवासी अर्शिल पुत्र वकील रविवार रात 8 बजे मोहल्ला शरीफ नगर के पास से गुजर रहा था, तभी उसे रास्ते में 15 वर्षीय एक किशोर ने रोक लिया और उसकी बहन के बारे में अभद्र टिप्पणी करने लगा।

‘अर्शिल को आरोपियों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा’

परिजनों ने बताया कि आरोपी ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि वह अर्शिल की बहन से जबरन निकाह कर लेगा। अर्शिल ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने बड़े भाई 22 वर्षीय कामरान और अन्य 2 छोटे भाइयों को बुला लिया। चारों ने अर्शिल को जमीन पर पटक दिया और उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा। परिजनों ने बताया कि इस बीच मोहल्ले के कई लोगों को वहां जमा होते देख आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि कुछ ही देर में अर्शिल के परिजन मौके पर पहुंचे और वे खून से लथपथ अर्शिल को बरेली के अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

आरोपी और उनके परिजन घर बंद कर हुए फरार

बहेड़ी के CO अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अर्शिल के मामा की शिकायत पर कामरान और उसके तीन नाबालिग भाइयों के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी व हत्या की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मारपीट करने वाले 2 नाबालिगों से पूछताछ हो रही है और बाकी के आरोपी फरार हैं। सीओ ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी और उनके परिजन घर बंद कर फरार हो चुके थे। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। एहतियातन मुहल्ले में पुलिस टीम तैनात कर दी गई है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष का एक नाबालिग लड़का इससे पहले भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका था।

Latest Crime News