A
Hindi News क्राइम गुजरात: भरूच में हैवानियत, 10 महीने की बच्ची के साथ 30 साल के शख्स ने किया रेप

गुजरात: भरूच में हैवानियत, 10 महीने की बच्ची के साथ 30 साल के शख्स ने किया रेप

गुजरात के भरूच से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिस 10 महीने की बच्ची के साथ खेला करता था उसी के साथ 30 साल के शख्स ने कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

gujarat crime news- India TV Hindi Image Source : ANI गुजरात में हैवानियत

गुजरात: भरूच में रविवार को 30 साल के शख्स ने 10 महीने की बच्ची से रेप किया। पड़ोस में रहने वाला शख्स जिस बच्ची के साथ खेलता था उसी ने ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक वह बच्ची के साथ खेल रहा था और  उसे अपने घर ले गया और फिर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पनोली गांव में रहने वाला 30 साल का युवक बच्ची को उस समय उठा ले गया जब वह अपनी दादी के साथ खेल रही थी।

बच्ची को उठाकर घर ले गया, फिर किया कुकर्म
 

घटना के बारे में पुलिस उपाधीक्षक कुशल ओझा ने कहा कि बच्ची अपनी दादी के साथ आंगन में थी तभी पड़ोस में रहने वाला आदमी आया और उसे अपने घर में वेफर्स देने का वादा किया। ओझा ने पीटीआई को बताया, "जब उसकी दादी ने बच्ची की चीखें सुनीं तो वहां पहुंची, तो उसने देखा कि बच्ची के निजी अंगों पर चोट के कारण खून बह रहा है। बच्ची को भरूच सिविल अस्पताल ले जाया गया। भारतीय न्याय संहिता और बच्चों के संरक्षण के तहत बलात्कार और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने के बाद यौन अपराध (POCSO) अधिनियम के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ”

बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत गंभीर

घटना की जानकारी मिलते ही गांव के आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति बच्चे के माता-पिता का दोस्त था और बच्चे के साथ खेलने के लिए अक्सर उनके घर आता था। बच्ची की मां एक रेस्तरां में काम करती है और वही उसे अस्पताल ले गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि चोटों की गंभीरता और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण बच्ची की हालत खराब हो गई है। बीएनएस और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल मामले की कानूनी कार्यवाही चल रही है। शख्स को जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

Latest Crime News