A
Hindi News क्राइम कोठी में काम करने वाली नौकरानी की ड्राइवर ने की हत्या, लाश को नोएडा में फेंका; मर्डर का खुलासा

कोठी में काम करने वाली नौकरानी की ड्राइवर ने की हत्या, लाश को नोएडा में फेंका; मर्डर का खुलासा

दिल्ली के हौज खास में हत्या का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एक ड्राइवर ने अपनी ही मालकिन की कोठी में काम करने वाली नौकरानी की हत्या कर दी थी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के हौज खास से हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक ड्राइवर ने अपनी ही मालकिन की कोठी में काम करने वाली नौकरानी की हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी ड्राइवर ने शव को नोएडा में फेंका। मकान मालकिन ने जब नौकरानी की तलाश की, तो उसने कहा कि वह चोरी कर भाग गई है। इसके बाद मकान मालिकन ने चोरी की एफआईआर पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच-पड़ताल शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ। 

नौकरानी पर लगाया चोरी का इल्जाम

पुलिस ने खुलासा किया कि नौकरानी ने चोरी नहीं की थी, बल्कि कोठी में ही काम करने वाले ड्राइवर ने उसकी हत्या की थी। आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने हत्या की प्लानिंग पहले से कर ली थी। अपने प्लान को अंजाम तक पहुंचाने से पहले अपनी मालकिन को ड्राइवर ने कही ड्रॉप किया। उसके बाद वो वापस कोठी में आया और फिर बिजली के तार से गला घोंटकर नौकरानी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कोठी से कुछ पैसे और गहने भी गायब है।

छतरपुर के मकान से शख्स का मिला शव

वहीं, दिल्ली के छतरपुर इलाके के एक मकान से 44 वर्षीय एक शख्स का क्षत-विक्षत शव मिला। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। पुलिस ने बताया कि सोमवार को महरौली पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल आई थी और कॉल करने वाले ने बताया कि एक बंद कमरे के अंदर से खून बह रहा था। पुलिस का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा, जहां उसे पहली मंजिल पर एक बंद कमरा मिला। पुलिस ने बताया कि कमरे का ताला तोड़ने पर पुलिस दल को सीढ़ियों के पास एक शख्स मृत मिला, जिसकी पहचान बाद में अकील के रूप में हुई। 

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि हो सकता है कि अकील सीढ़ियों से गिर गया हो। पुलिस ने बताया कि अकील पिछले तीन-चार दिनों से घर पर अकेला था, क्योंकि उसके परिवार के सदस्य एक शादी में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे। अधिकारी ने कहा कि वह पिछले पांच-छह महीनों से बेरोजगार था। इस मामले में किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं है। 

ये भी पढ़ें- 

बिहार के भागलपुर में हुआ बम ब्लास्ट, मैदान में खेल रहे 7 बच्चे हुए जख्मी

बदलापुर यौन शोषण केस: दो आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने पुलिस को फटकारा

Latest Crime News