A
Hindi News क्राइम कोटा-इटावा एक्सप्रेस से युवती का अपहरण, 5 घंटे तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

कोटा-इटावा एक्सप्रेस से युवती का अपहरण, 5 घंटे तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

कोटा-इटावा एक्सप्रेस ट्रेन से एक युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना के बाद परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेन से युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE ट्रेन से युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप।

इटावा: जिले में एक युवती को ट्रेन से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती अपने मामा के घर गई हुई थी, जहां से वह वापस आ रही थी। इस दौरान वह कोटा-इटावा एक्सप्रेस में भिंड से सवार हुई। इसी दौरान ट्रेन में एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। युवती ने जब ट्रेन की बोगी बदल ली तो आरोपी दूसरी बोगी में भी पहुंच गया और वहां युवती को बेहोश कर दिया। इसके बाद युवक ने उसका अपहरण कर लिया और पांच घंटे तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

भिंड से आ रही थी इटावा

पूरे मामले की शिकायत युवती के पिता ने रविवार को दर्ज कराई। शिकायत के मुताबिक, घटना 12 अक्टूबर की बताई गई है। इस दिन युवती एमपी के भिंड में अपने मामा के घर से लौट रही थी। आरोप है कि आरोपियों ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश किया और इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (इटावा ग्रामीण) सत्यपाल सिंह ने बताया कि युवती भिंड जिले के सोनी रेलवे स्टेशन से इटावा आने के लिए कोटा-इटावा एक्सप्रेस में सवार हुई थी। ट्रेन में एक अज्ञात युवक उसका वीडियो बनाने लगा। युवती ने इसका विरोध किया और दूसरे कोच में चली गई। 

बेहोश करके किया किडनैप

आरोपी युवती के पीछे-पीछे दूसरे कोच में भी चला गया। इसके बाद उसने युवती को बेहोश कर दिया और फिर उसे अगवा कर लिया। युवती को जब होश आया तो उसके पास तीन युवक खड़े थे, जिन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया था। आरोपियों ने युवती को पांच घंटे तक बंधक बनाए रखा। परिजनों की शिकायत के आधार पर बकेवर पुलिस थाने में एक शून्य प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले को आगे की जांच एवं कार्रवाई के लिए जीआरपी को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में गैंगरेप सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें -

डिजिटल अरेस्ट के नाम पर ठगी करने वाले 17 आरोपी गिरफ्तार, 4 ताइवानी भी शामिल; जानें कैसे रचते थे साजिश

कबड्डी खेलते-खेलते अचानक गिर पड़ा शख्स, कैमरे में कैद हुआ मौत का Live वीडियो

Latest Crime News