A
Hindi News क्राइम UP: 50 लाख न चुकाने पड़े इसलिए महिला टीचर की करा दी हत्या, मास्टरमाइंड सपना यादव की तलाश में जुटी पुलिस

UP: 50 लाख न चुकाने पड़े इसलिए महिला टीचर की करा दी हत्या, मास्टरमाइंड सपना यादव की तलाश में जुटी पुलिस

मास्टरमाइंड सपना यादव की तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी सपना यादव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी पुलिस- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के शिक्षिका हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा किया है। मृतक शिक्षिका की करीबी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सपना यादव ही इस हत्या कांड की मास्टरमाइंड निकली है। 50 लाख रुपए न चुकाने पड़े इसलिए उसने शिक्षका की हत्या करा दी।

सुपारी देकर कराई हत्या

मृतका शिक्षिका आरोपी सीमा यादव से 50 लाख रुपये का तगादा कर रही थी। आरोपी ने महज एक लाख रुपये की सुपारी देकर शिक्षिका को कार में बिठाकर गला घोटकर मरवा दिया। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीमा यादव की तलाश में जुटी पुलिस

मामले की मास्टरमाइंड सीमा यादव की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने बताया कि थाना नसीरपुर क्षेत्र के पुण्यछा के पास सड़क किनारे शिक्षिका का शव मिला था। शव मिलने के बाद ही पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को दबोच लिया है।

कई इलाकों में दबिश दे रही पुलिस 

पुलिस अब मामले का खुलासा करते हुए मास्टरमाइंड सपना यादव की तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही मास्टरमाइंड सपना यादव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मास्टरमाइंड की तलाश के लिए लगातार दबिश दे रही है। 

Latest Crime News