A
Hindi News क्राइम दिल्ली के नरेला इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 लोगों को लगी गोली; एक की हुई मौत

दिल्ली के नरेला इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 लोगों को लगी गोली; एक की हुई मौत

दिल्ली के नरेला में गोलियां चली हैं, इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

नरेला इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नरेला इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां

राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नरेला इलाके में आज अंधाधुंध गोलियां चली हैं। घटना में एक की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में दो लोगों ने गोलियां चलाई हैं। घटना रात 8 बजे के आसपास हुई है।

आरोपियों की हुई पहचान

मिली जानकारी के मुताबिक,यह घटना नरेला के हालापुर गांव में हुई है, जिसमें गोली लगने से स्थानीय वीर प्रॉपर्टी डीलर के संचालक मनीष के रूप में हुई है। प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंस का काम करता था। वहीं, घायलों के नाम परवीन और कुलबीर हैं। वहीं, गोली चलाने वालों की पहचान आशीष और दीपक के रूप में हुई है। आशीष की श्री श्याम स्टॉक (बिल्डिंग मटेरियल) नाम से मृतक के सामने ही दुकान है।

8 बजे के आसपास हुई घटना

पुलिस ने बताया कि रात करीब 8 बजे पुलिस थाना नरेला में गोंडा रोड पर वीर प्रॉपर्टीज में गोलीबारी की एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि तीन लोगों को गोली लगी है। गोली लगने के एक शख्स की जान चली गई है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह गैंगवार है या फिर आपसी रंजिश। पुलिस टीम और FSL की टीम मौके पर मौजूद है और जांच में जुटी हुई है।

पैसों को लेकर हुई गोलीबारी

शुरुआती जांच के अनुसार, पीड़ितों और आरोपियों के बीच मृतक के पास बकाया कुछ पैसों को लेकर तीखी नोकझोंक हुई थी। आरोपी ने एक साइट पर निर्माण सामग्री की आपूर्ति की थी और मृतक के पास उसका भुगतान लंबित था। झगड़े के बाद, आरोपी ने पीड़ितों पर उनके कार्यालय में गोलीबारी की। जिसमें मनीष की मौत हो गई।

पुलिस ने मामले में कहा कि आरोपियों का पता लगाया जा रहा है और उनकी आपराधिक संलिप्तता और किसी गिरोह से जुड़े होने की पुष्टि की जा रही है। क्राइम टीम मौके पर है। नरेला थाने में उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:

हैवानियत: नशे में धुत्त युवकों ने 5 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, मर गई तो तालाब में फेंका-VIDEO

 

Latest Crime News