A
Hindi News क्राइम शर्मनाक: देवर से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो पत्नी ने दी खौफनाक मौत, ऐसे हुआ खुलासा

शर्मनाक: देवर से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो पत्नी ने दी खौफनाक मौत, ऐसे हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अवैध संबंधो को लेकर एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। पत्नी का देवर से अवैध संबंध था तो उसने लूट की झूठी कहानी गढ़ी और पति को मौत की नींद सुला दिया। ऐसे हुआ खुलासा-

extra marital affair- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पत्नी ने देवर के साथ मिल कर दी पति की हत्या

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अवैध संबंधो को लेकर लूट और हत्या करने का मामला सामने आया है। एक पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या का षडयंत्र रचा और देवर के साथ मिलकर पहले अपने पति को दो ढाबों पर लेकर जाकर खूब शराब पिलाई और उसके बाद अपने पति की रस्सी से गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिया। हत्या को लूट का रंग देने के लिए आरोपी पत्नी ने पुलिस को लूट की घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस को इस फर्जी लूट की घटना का शक हो गया और पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने पति को दी खौफनाक मौत

बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, रविवार रात 9 बजे शाहपुर थाना क्षेत्र के लालपडाव गांव निवासी सिध्दु पिता रामा मरकंडे उम्र 35 साल अपनी पत्नी दुर्गा के साथ जसोंदी गांव में अपने साढू के यहां 50 हजार रुपये उधार लेने आए थे। पुलिस थाना शिकारपुरा को फरियादिया पत्नी दुर्गा ने पुलिस को पुराने आरटीओ बैरियर के पास लूट की घटना और बदमाशों द्वारा उसके पति को उठाकर ले जाने की सूचना दी।

पति ने देख ली थी पत्नी की करतूत

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो लूट की महज एक कहानी सामने आई बल्कि सच्चाई यह निकली कि पुलिस को फोन करने वाली महिला दुर्गा का अपने देवर से अवैध संबंध था।एक दिन पहले ही दुर्गा के पति सिध्दु ने अपने छोटे भाई ईश्वर के साथ पत्नी को अवैध संबंध बनाते रंगे हाथ पकड लिया था। दुर्गा और उसके देवर ईश्वर ने सिध्दु को रास्ते हटाने के लिए यह षडयंत्र रचा। आरोपी पत्नी दुर्गा ने बताया पति को साढू के घर से वापस लाते समय दो बार ढ़ाबे पर अवैध शराब पिलाई फिर जंगल के रास्ते पर रोक दिया।

इसके बाद पीछे से आए देवर ईश्वर के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी। फिर वहां से फरार होकर बैरियर के पास पहुंचकर पुलिस को लूट होने की सूचना दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने पूरा सच बोलना शुरू कर दिया। पुलिस ने दो घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

(बुरहानपुर से शारिक अख्तर दुर्रानी की रिपोर्ट)

Latest Crime News