A
Hindi News क्राइम पत्नी की चाकू से हत्या कर, घर में ही कैद हुआ बेरहम पति, राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारादत

पत्नी की चाकू से हत्या कर, घर में ही कैद हुआ बेरहम पति, राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारादत

बेरहम पति ने पत्नी के कई बार चाकू से वार किए। पत्नी पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी पति ने खुद को कमरे में कैद कर लिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पत्नी की चाकू से गला रेत कर की हत्या- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पत्नी की चाकू से गला रेत कर की हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दिल्ली के शाहदरा जिले के गीता कॉलोनी थाने के 13 ब्लॉक में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी। इन दोनों की 16 साल पहले शादी हुई थी। दोनों पति-पत्नी नेपाल के रहने वाले थे। इनके दो बच्चे थे।

पत्नी की गर्दन कर की हत्या

पिछले कई महीनों से पति और पत्नी के बीच आपस में झगड़ा होता रहता था। शनिवार को झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति शराब पीकर आया और कमरे से दोनों बच्चों को बाहर निकाल दिया। पति ने चाकू लेकर अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

हत्यारे पति ने खुद को कमरे में कैद किया

हत्यारा पति पत्नी की गर्दन पर चाकू मारने के बाद 20 मिनट अंदर ही बैठा रहा। खुद को उसने कमरे में कैद कर लिया। बाहर से मृतक की मां दरवाजा खटखटाती रही लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति से अलग रह रही थी मृतका

पुलिस ने बताया कि मृतक पत्नी अपने पति से अलग रह रही थी। हत्यारा पति शनिवार को उससे मिलने आया था। लड़ाई- झगड़ के बाद उसका गला काट दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी किशन लाल पहले ही पकड़ा जा चुका है।

पति को अवैध संबंधों को लेकर था शक

पुलिस ने बताया कि पत्नी के दूसरे व्यक्ति से संबंधों को लेकर वह संदेह में था। इस कारण उसने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। अपराध को अंजाम देने में रसोई के चाकू का इस्तेमाल किया गया।

वारदात के बाद इलाके में फैली सनसनी

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। आसपास के लोग आरोपी व्यक्ति के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कल को वो किसी पर भी जानलेवा हमला कर सकता है।

Latest Crime News