A
Hindi News क्राइम दिल्ली पुलिस ने छापा मार 848 किलो इस्तेमाल किए हुए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए

दिल्ली पुलिस ने छापा मार 848 किलो इस्तेमाल किए हुए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए

दिल्ली पुलिस ने बिंदापुर और डाबड़ी इलाके से तकरीबन साढ़े 8 क्विंटल इस्तेमाल किए गए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Delhi Police, Surgical Gloves, Used Surgical Gloves- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने बिंदापुर और डाबड़ी इलाके से तकरीबन साढ़े 8 क्विंटल इस्तेमाल किए गए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बिंदापुर और डाबड़ी इलाके से तकरीबन साढ़े 8 क्विंटल इस्तेमाल किए गए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, दिल्ली पुलिस को एक जानकारी मिली थी की बिंदापुर और डाबड़ी इलाके में 2 अलग-अलग गोदामों में पहले इस्तेमाल किए जा चुके सर्जिकल ग्लव्स की काफी बड़ी मात्रा में दोबारा पैकिंग की जा रही है। इन सर्जिकल ग्लव्स को पैक करके बाजार में बेच दिया जाता है। इस्तेमाल किए गए सर्जिकल ग्लव्स से लोगों में संक्रमण फैलने का खतरा होता है।

848 किलो सर्जिकल ग्लव्स हुए बरामद
इस बारे में जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल मुनिराज और जगबीर इनफॉर्मर के साथ एक गोदाम पर पहुंचे। उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें लीं और इसके बाद कॉन्स्टेबल मुनिराज उसी मकान के बाहर खड़ा होकर नजर रखने लगे। कॉन्स्टेबल मुनिराज ने वहां से एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि दूसरे कॉन्स्टेबल जगबीर इनफॉर्मर के साथ बिंदापुर की मोंगिया बिल्डिंग में दूसरे फ्लोर पर पहुंचे जहां से उन्होंने 2 लोगों को पकड़ा। इन दोनों ही जगहों से इस्तेमाल किए जा चुके 848 किलो सर्जिकल ग्लव्स बरामद हुए हैं।

दिल्ली में लगातार घट रहे कोरोना के मामले
बता दें कि दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के 1491 नए मरीजों की पुष्टि हुई जबकि संक्रमण के कारण 130 रोगियों की मौत हो गई। वहीं संक्रमण दर घटकर 1.93 फीसदी पर आ गई है। दिल्ली में 24 मार्च के बाद से एक दिन में संक्रमण के सबसे कम मामले आए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में 24 मार्च को 1254 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। यह लगातार चौथा दिन है जब राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों की संख्या दो हजार से कम है। स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने ट्वीट किया, ‘संक्रमण दर 1.93 प्रतिशत हो गई है और संक्रमण के 1491 मामले आए हैं। ये पिछले दो महीनों में सबसे कम हैं।’

Latest Crime News