A
Hindi News क्राइम बिहार के गया में सनकी युवक ने काटा अधेड़ का प्राइवेट पार्ट, मारपीट कर किया लहूलुहान

बिहार के गया में सनकी युवक ने काटा अधेड़ का प्राइवेट पार्ट, मारपीट कर किया लहूलुहान

बिहार के गया जिले में एक युवक ने अधेड़ का प्राइवेट काट डाला। सनकी युवक ने अधेड़ व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी और उसका सिर भी फोड़ दिया।

सनकी युवक ने वृद्ध का काटा प्राइवेट पार्ट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सनकी युवक ने वृद्ध का काटा प्राइवेट पार्ट

गयाः बिहार के गया जिले के बेलागंज थाना इलाके में एक युवक ने गांव के एक अधेड़ व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। मामला बेलागंज थाना क्षेत्र के सिंदानी गांव का है। सूचना मिलने पर डायल 112 की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर घायल अधेड़ व्यक्ति को बेलागंज सीएचसी में भर्ती कराया।

अधेड़ मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर 

पुलिस ने बताया कि अधेड़ व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए उसे गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। यहां पर अधेड़ का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में पीड़ित व्यक्ति गणेश भगत ने बेलागंज थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

सनकी युवक ने चाकू से अधेड़ का प्राइवेट पार्ट काटा

पीड़ित गणेश भगत ने बताया कि वह टहलने निकला था। इस दौरान गांव का युवक कमाल मियां अचानक आकर उससे उलझ गया और मारपीट करने लगा। इसी बीच उसके सर पर डंडा मार दिया जिससे उसका सर फट गया और वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद सनकी युवक ने चाकू से अधेड़ का प्राइवेट पार्ट को काट डाला। चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण दौड़ पड़े। वहीं आरोपी सनकी युवक फरार हो गया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

प्रशिक्षु डीएसपी सह बेलागंज थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक ने अधेड़ के साथ क्यों मारपीट की इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है। जानकारी के अनुसार, अधेड़ व्यक्ति का युवक से पहले कोई विवाद नहीं था। युवक सनकी स्वभाव का है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। 

(रिपोर्ट- अजीत कुमार, गया)

Latest Crime News