A
Hindi News क्राइम ये कैसा प्रेम! प्रेमिका की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था सनकी प्रेमी, सड़क हादसे में खुली पोल

ये कैसा प्रेम! प्रेमिका की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था सनकी प्रेमी, सड़क हादसे में खुली पोल

मध्य प्रदेश के उमरिया में एक सनसनीखेज घटना हुई है। प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने जा रहे युवक की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है।

Crime news, lover killed girlfriend- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रेमिका की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने जा रहा था युवक

उमरिया:  'अंजलि मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा..... आप ने अगर अक्षय कुमार, सुनील  शेट्टी और शिल्पा शेट्टी द्वारा अभिनित फिल्म 'धड़कन' देखी हो तो सुनील शेट्टी का ये मशहूर डायलॉग जरूर सुना होगा। बस फर्क सिर्फ इतना है कि फिल्म में नायिका क्लाइमेक्स तक रहती है और यहां  इस सरफिरे प्रेमी पर तो अपनी महबूबा की मौत का जिन्न सवार था। सिरफिरे आशिक ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दे दिया।  शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने  के बाद लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश कर ही रहा था कि वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिस कार में वह लाश को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा था वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया आरोपी सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया।

अप्रैल में हुई थी प्रेमिका की शादी

पुलिस के मुताबिक उमरिया जिले के मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम चेचरिया का रहने वाला प्रेमी सूरज पनिका का अनूपपुर जिले की रहने वाली एक युवती से बीते चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था था। प्रेमिका का बीते अप्रैल माह में कहीं और विवाह हो गया जिसके कारण सूरज के अंदर खतरनाक मंसूबे पलने लगे। फिर उसने अमरकंटक में बी एड की पढ़ाई कर रही प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। सूरज अपनी प्रेमिका को कार में अपने साथ लेकर घूमने निकला। उसने प्रेमिका पर दबाव बनाने की कोशिश की। दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया।

कार हादसे के बाद पहुंची पुलिस

इसी बीच गुस्से में आकर सूरज ने चाकू निकाल लिया और शादीशुदा प्रेमिका को चाकू से गोद दिया। प्रेमिका की वहीं मौत गई। इसके बाद सूरज ने शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। वह कार में प्रेमिका के शव को रखकर उसे ठिकाने लगाने के लिए तेजी से उमरिया की ओर जाने लगा। तभी घुघुटी के जंगल में उसकी कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सड़क से नीचे उतरकर पेड़ों के बीच फंसी हुई थी। यह देखकर आसपास के ग्रामीण सूरज की मदद करने पहुंच गए। इन लोगों ने सूरज को सुरक्षित कार से बाहर निकाला लेकिन कार के पिछले हिस्से में शव देखकर उनका माथा भी ठनक गया। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

एसिड की बोतल गटका

सूरज को अब लगा कि वह पुलिस के हत्थे चढ़ जाएगा। उसने तुरंत एसिड की बोतल निकाली और गटक गया। सूरज की हालत बिगड़ने लगी। तबतक मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तुरंत मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि घटना को लेकर और भी सच्चाई सामने आ सके। वहीं पुलिस ने प्रेमिका के शव को बरामद कर लिया है।

(रिपोर्ट-विशाल शहडोल)

Latest Crime News