A
Hindi News क्राइम जिम में नौकरी देने का वादा कर युवती के साथ अलग-अलग शहरों में किया रेप, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज

जिम में नौकरी देने का वादा कर युवती के साथ अलग-अलग शहरों में किया रेप, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज

यूपी की एक युवती ने मुंबई के जिम मालिक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे जिम में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद बिजनेस मीटिंग के नाम पर उसे मुंबई बुलाकर होटल में उसके साथ रेप किया।

नौकरी का झांसा देकर किया रेप।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE नौकरी का झांसा देकर किया रेप।

मुंबई: नौकरी के नाम पर एक युवती के साथ दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ अलग-अलग शहरों में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे मुंबई में काम दिलाने का झांसा दिया और उसे बुलाकर होटल में उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता यूपी के उन्नाव जिले की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

जिम में नौकरी का दिया झांसा

दरअसल, एक महिला ने जिम मालिक के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि यूपी के उन्नाव जिले की रहने वाली 24 वर्षीय पीड़िता ने जिम मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी ने उसे बताया कि वह मुंबई में एक जिम खोलने जा रहा है। यहां जिम में वह उसे अच्छी नौकरी पर रखेगा। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को मीटिंग के लिए मुंबई बुलाया। आरोप है कि जिम मालिक ने यहां जुहू के एक होटल में उसके साथ रेप किया। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दे दी है। वहीं पुलिस ने भारतीय न्याय संहित की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता का आरोप है कि जिम मालिक ने उसके साथ मुंबई, गोवा और लखनऊ में रेप किया। पीड़िता पहली बार 2019 में आरोपी से मिली थी। उसी समय आरोपी ने जिम खोलने के बारे में उसे जानकारी दी थी। जुहू पुलिस ने मामले की जानकारी दी है। 

यह भी पढ़ें- 

गडकरी को मिली थी प्रधानमंत्री पद की पेशकश, कर दिया इनकार; बोले- 'पीएम बनने की लालसा नहीं'

जहाजपुर में धार्मिक जुलूस पर हुई पत्थरबाजी, बढ़ा तनाव; पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया

Latest Crime News