A
Hindi News क्राइम नाबालिग बेटे का गुस्सा देखिये! कार चलाने पर डांटा तो हेड कांस्टेबल पिता को चाकू से गोदकर मार डाला

नाबालिग बेटे का गुस्सा देखिये! कार चलाने पर डांटा तो हेड कांस्टेबल पिता को चाकू से गोदकर मार डाला

यूपी के बुलंदशहर में नाबालिग बेटे ने कहासुनी पर पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि बच्चा गलत संगति में बैठने लगा था। इसको लेकर आए दिन घर में आपस में विवाद होता रहता था।

मृतक हेड कांस्टेबल की...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक हेड कांस्टेबल की फाइल फोटो

बुलंदशहर के जमुनापुरम कॉलोनी में बुधवार को नाबालिग बेटे ने अपने हेड कांस्टेबल पिता को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक गाजियाबाद में बिजली विभाग में एंटी थैंफ्ट में सिपाही के पद पर तैनात था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि पिता के डांटने पर गुस्साएं छात्र ने उनकी हत्या कर दी। आरोपी बेटा शहर के नामचीन स्कूल में 10वीं क्लास का छात्र है।

कार चलाने को लेकर हुआ था पिता से विवाद

जानकारी के अनुसार, जमुनापुरम कॉलोनी निवासी सिपाही प्रवीण कुमार गाजियाबाद में तैनात था। प्रवीण का कार चलाने को लेकर अपने ही नाबालिग बेटे से विवाद हो गया। उनके नाबालिग बेटे ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू प्रवीण के सीने में जा घुसा। आनन-फानन में गंभीर रुप से घायल हुए प्रवीण कुमार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गलत संगति में बैठने लगा था बच्चा- परिजन

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची कोतवाली देहात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि बच्चा गलत संगति में बैठने लगा था। इसको लेकर आए दिन घर में आपस में विवाद होता रहता था। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि बेटे ने चाकू मारकर अपने पिता की हत्या की है। उसके सीने में चाकू लगा था।

(रिपोर्ट- वरुण शर्मा)

यह भी पढ़ें-

गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली वारदात, हरिद्वार जाने के बहाने दोस्त को कार में बैठाया, फिर मार दी गोली

घर से स्कूल पढ़ने निकले 10वीं के स्टूडेंट की हत्या, शव के पास खून से सना पत्थर भी मिला

Latest Crime News