A
Hindi News क्राइम जबलपुर में सरकारी कॉलेज की 70 छात्राओं से ब्लैकमेलिंग, मोबाइल पर भेजे गए अश्लील वीडियो

जबलपुर में सरकारी कॉलेज की 70 छात्राओं से ब्लैकमेलिंग, मोबाइल पर भेजे गए अश्लील वीडियो

कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि शिकायत से आज मामला संज्ञान में आया है। जबलपुर के मदन महल थाना पुलिस में मामले की शिकायत की गई है। साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।

 छात्राओं से ब्लैकमेलिंग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छात्राओं से ब्लैकमेलिंग

 जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर में गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज की 70 छात्राओं से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। छात्राओं के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो भेजे गए। वीडियो से छात्राओं का संबंध जोड़ने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग की जाती थी।  आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताते थे। गिरोह के सदस्य पुलिसकर्मी बनकर छात्राओं से बात करते थे। 

53 छात्राओं से पैसे भी वसूले

जानकारी के अनुसार, मानकुंवर बाई कॉलेज की 70 छात्राएं इस गिरोह की शिकार हुई हैं। 53 छात्राओं ने डरकर गिरोह को पैसे भी भेज दिए थे। कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि शिकायत से आज मामला संज्ञान में आया है। जबलपुर के मदन महल थाना पुलिस में मामले की शिकायत की गई है। साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।

छात्राओं ने की पुलिस से शिकायत

जानकारी के अनुसार, एक गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज की 70 से ज्यादा छात्रों को व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजे जा रहे हैं। गुरुवार को छात्रों ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन और पुलिस से की है। सभी छात्राएं बाए फर्स्ट से लेकर फाइनल ईयर की हैं। छात्राओं के मुताबिक उनके व्हाट्सएप पर गंदे वीडियो और मैसेज किया जा रहे हैं। इसके बाद से उनके पास किसी शख्स का वॉइस और वीडियो कॉल भी लगातार आ रहा है। 

इस मामले की जानकारी लगते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र-छात्राओं को कॉलेज और थाने लेकर पहुंचे। छात्रों ने यहां बताया कि 70 से अधिक छात्राओं को अश्लील वीडियो और फोटो भेजे गए। वहीं कुछ लड़कियों ने 1500 ट्रांसफर भी कर दिए। इस पूरे मामले की शिकायत जबलपुर कलेक्टर एसपी महिला थाने और मदन महल थाने में लिखित दी गई है।

रिपोर्ट-देबजीत

Latest Crime News