A
Hindi News क्राइम बेंगलुरु PG मर्डर केस: आरोपी को पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार, लड़की को क्यों मारा, इस बात का भी हुआ खुलासा

बेंगलुरु PG मर्डर केस: आरोपी को पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार, लड़की को क्यों मारा, इस बात का भी हुआ खुलासा

बेंगलुरु PG मर्डर केस के मामले में पुलिस ने हत्यारे को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे ने लड़की को कमरे से बाहर बुलाकर उसकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी थी। जिसका वीडियो पुलिस ने जारी किया था।

लड़की की हत्या करता आरोपी युवक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की की हत्या करता आरोपी युवक

बेंगलुरु में महिला का गला रेतकर हत्या करने वाले संदिग्ध आरोपी अभिषेक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी अभिषेक को प्रदेश की राजधानी भोपाल से गिरफ्तार किया है। इस सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया। जिसे देखने के बाद लोग सन्न रह गए। भोपाल से अरेस्ट किए जाने के बाद अभिषेक को बेंगलुरु लाया गया है। पुलिस हत्या की वजह जानने के लिए उससे सघन पूछताछ कर रही है।

बिहार की लड़की बेंगलुरु में रहकर करती थी जॉब

बिहार की रहने वाली 24 वर्षीय युवती कृति कुमारी बेंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी। वह बेंगलुरु के कोरामंगला इलाके में एक वुमेन PG में रह रही थी। मंगलवार रात को PG में आए आरोपी अभिषेक ने कृति की गला रेतकर बेरहमी से उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया। हत्या के बाद वह बेंगलुरु से भागकर भोपाल जा पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और उसे भोपाल से गिरफ्तार कर लिया।

आखिर कृति की बर्बर हत्या क्यों हुई

मामले में पुलिस कमिश्नर बेंगलुरु, दयानंद ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अभिषेक ने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया था। जिस वजह से उसे तुरंत ट्रेस नहीं किया जा सका, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर की तो कृति की रूममेट और अभिषेक के रिश्ते के बारे में पता चला और ये बात भी पता चल गई कि अभिषेक ने कृति को इसीलिए निशाना बनाया क्योंकि उसे यह शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड के उससे दूर जाने की वजह कृति ही है। अब सवाल ये भी उठ रहे हैं कि रात 11 बजे के बाद आरोपी अभिषेक वीमेन PG में दाखिल कैसे हो पाया। वहां रहने वाली महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कोताही बरतने वाले PG मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

हत्या का LIVE वीडियो आया सामने

आरोपी युवक द्वारा वीभत्स तरीके से की गई महिला की हत्या और पूरी वारदात PG में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस द्वारा जारी किए सीसीटीवी फुटेज में मंगलवार रात को आरोपी अभिषेक PG में दाख़िल होता नजर आता है। वह पीड़िता के कमरे तक पहुंचता है और दरवाजा खटखटाता है। कुछ देर बाद जैसे ही कमरे का गेट खुलता है। युवक कृति को बाहर कॉरिडोर में खींच लेता है और फिर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। कृति पर पकड़ बनाने के बाद युवक उसकी गर्दन पर चाकू चला देता है। इसके बाद वह लगातार उसकी गर्दन पर कई वार करता है और वहां से भाग जाता है। 

ये भी पढ़ें:

बेंगलुरु के PG में बिहार की लड़की की हत्या, रात के अंधेरे में चाकू लेकर घुसा और काट दिया गला

बेंगलुरु: PG में घुसकर युवक ने लड़की को चाकू से गोदा, CCTV में कैद हुई क्रूरता, पुलिस ने खोज निकाला हत्यारे का सुराग

Latest Crime News