A
Hindi News क्राइम नाबालिग से रेप के बाद जंगल में छिप गया था आरोपी, नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

नाबालिग से रेप के बाद जंगल में छिप गया था आरोपी, नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने एक नाबालिग के साथ रेप के बाद जंगल में छिपे आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है।

Minor Rape, Minor Rape Encounter, Minor Rape Encounter News- India TV Hindi Image Source : X.COM/NOIDAPOLICE नोएडा पुलिस ने रेप के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में वॉन्टेड आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है।  मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से आरोपी घायल भी हो गया। आरोपी की पहचान उदयवीर के तौर पर हुई है और वह मथुरा का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर-39 में मामला दर्ज हुआ था।

आरोपी की तलाश में दी जा रही थी दबिश

पुलिस ने बताया कि 8 जुलाई को नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अंतर्गत सदरपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना के संबंध में शिकायत मिली थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। वॉन्टेड आरोपी उदयवीर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दे रही थी। 9 जुलाई को थाना सेक्टर-39 पुलिस द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व लोकल इंटेलिजेंस की सहायता से प्राप्त लोकेशन के आधार पर उसके बारे में जानकारी जुटाई गई।

‘पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा’

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी के सेक्टर-42 के जंगल में छुपे होने का पता चला जिसके बाद इलाके की कॉम्बिंग की गई। कॉम्बिंग के दौरान पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी को ढूंढ रही थीं। इसी दौरान 20 साल के उदयवीर की पुलिस संग मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया। खुद को घिरता देख आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी को फायरिंग करता देख पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें आरोपी के पैर पर गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest Crime News