A
Hindi News क्राइम मारपीट और फायरिंग करना बदमाशों को पड़ा भारी, एनकाउंटर के बाद नोएडा पुलिस ने किया अरेस्ट

मारपीट और फायरिंग करना बदमाशों को पड़ा भारी, एनकाउंटर के बाद नोएडा पुलिस ने किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुछ बदमाशों ने 7 जुलाई को फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था जिन्हें पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Noida Encounter, Noida Encounter News, Noida Encounter Latest- India TV Hindi Image Source : X.COM/NOIDAPOLICE ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया।

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 4  बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने रबूपुरा थाना क्षेत्र में 7 जुलाई को ग्राम भोयरा में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान गौरव, सौरभ, विकेश और गोविंदा के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहा भी बरामद किया है। बता दें कि गांव में लग रहे खड़ंजे को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसके बाद मारपीट और फायरिंग हुई थी। इस घटना में ये सभी आरोपी वॉन्टेड चल रहे थे।

‘आरोपियों के बारे में मिली थी गुप्त जानकारी’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। इसके बाद रबूपुरा पुलिस ने कार सवार आरोपियों को ट्रेस कर सेक्टर-20 गौर यमुना सिटी में रोकने का प्रयास किया जिसकी वजह से तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर साइड में टकरा गई। उन्होंने कहा, ‘कार से उतरे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आरोपी गौरव और सौरभ पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। दो आरोपियों विकेश और गोविंदा को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। गौरव, सौरभ और विकेश के पास से तीन अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं।’

7 जुलाई को हुई थी मारपीट और फायरिंग की घटना

बता दें कि बीती 7 जुलाई को थाना रबूपुरा क्षेत्र के अंतर्गत भीष्म पाल प्रथम पक्ष और द्वितीय पक्ष सुनील के बीच खड़ंजे के विवाद को लेकर फायरिंग व मारपीट की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारपीट और फायरिंग के दौरान 14 साल का एक लड़का जो खड़ा था, पत्थर लगने से घायल हो गया, जबकि राम सिंह नाम के एक 70 वर्षीय शख्स को भी चोटें आईं थी। उस समय पुलिस ने करवाई करते हुए 3 आरोपियों भीष्मपाल, राजपाल और रिंकू को गिरफ्तार किया था। बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी। (IANS)

Latest Crime News