A
Hindi News क्राइम 2 चोरों ने पहले घर को लूटा फिर दो साल की बच्ची के सामने उसकी मां से किया गैंगरेप, मचा हड़कंप

2 चोरों ने पहले घर को लूटा फिर दो साल की बच्ची के सामने उसकी मां से किया गैंगरेप, मचा हड़कंप

ओडिशा के भुवनेश्वर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ है और रेप करने वालों ने महिला को ये धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो उसकी बच्ची को मार देंगे।

GANGRAPE - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC गैंगरेप

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक फ्लैट में घुसकर चोरों ने एक महिला का गैंगरेप किया है और घर में लूटपाट की है। चोरों ने 2 साल की बच्ची के सामने उसकी मां का गैंगरेप किया। 

क्या है पूरा मामला?

भुवनेश्वर के एक घर में 2 चोर घुसे और उन्होंने यहां पर लूटपाट की। इसके बाद उनकी नीयत खराब हुई और उन्होंने घर में मौजूद महिला के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान घर में केवल महिला और उसकी 2 साल की बच्ची ही मौजूद थी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है। घटना रविवार देर रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। ये घटना शहर के मैत्री विहार इलाके में घटी। पुलिस ने ये आशंका जताई है कि चोर डंडे के जरिए फ्लैट में घुसे होंगे।

महिला की शिकायत के अनुसार, चोरों ने चाकू की नोक पर उसके साथ रेप किया और कहा कि अगर उसने शोर मचाया तो उसकी बेटी को मार देंगे। पुलिस का कहना है कि जिस फ्लैट में ये वारदात हुई, उस अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरा नहीं था, ऐसे में अधिकारी आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं।

हालही में गुजरात के भरूच से भी दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां एक 30 साल के शख्स ने 10 महीने की बच्ची से रेप किया था। पड़ोस में रहने वाला शख्स जिस बच्ची के साथ खेलता था उसी ने ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक वह बच्ची के साथ खेल रहा था और उसे अपने घर ले गया और फिर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पनोली गांव में रहने वाला 30 साल का युवक बच्ची को उस समय उठा ले गया जब वह अपनी दादी के साथ खेल रही थी।

भारतीय न्याय संहिता और बच्चों के संरक्षण के तहत बलात्कार और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने के बाद यौन अपराध (POCSO) अधिनियम के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। (इनपुट: भाषा)

Latest Crime News