A
Hindi News छत्तीसगढ़ होटल में महिला और रेलवे ट्रैक पर प्रेमी का मिला शव, मर्डर के बाद सुसाइड की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

होटल में महिला और रेलवे ट्रैक पर प्रेमी का मिला शव, मर्डर के बाद सुसाइड की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ की एक महिला का शव होटल से बरामद हुआ है, वहीं उसके प्रेमी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने दोनों के शव किए बरामद।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पुलिस ने दोनों के शव किए बरामद।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 26 साल की एक महिला की उसके 30 वर्षीय प्रेमी ने हत्या कर दी। हालांकि हत्या क्यों की गई है, इसका अभी भी खुलासा नहीं हो सका है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के मामले का खुलासा हो सकेगा। दरअसल, महिला का शव होटल के एक कमरे में मिला है, जबकि उसके प्रेमी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल फोन से मिली लोकेशन

जानकारी के अनुसार महिला वाणी गोयल का शव होटल के कमरे में मिला, जबकि उसके प्रेमी विशाल गर्ग का शव दिन में उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर पड़ा मिला। एक अधिकारी ने बताया कि सरस्वती थाना क्षेत्र के निवासी विशाल गोयल के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। उन्होंने कहा, "वाणी के मोबाइल की लोकेशन पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर में मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिसकर्मियों को उसका मोबाइल फोन तो मिल गया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।" 

दोनों एक साथ गए थे होटल

अधिकारी ने बताया कि इस बीच, विशाल गर्ग का शव खमतराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों से मिला। विशाल सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर का निवासी था। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि वीणा रायपुर के जेल रोड इलाके में स्थित ‘होटल बेबीलोन इन’ के एक कमरे में फर्श पर मृत पड़ी है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि महिला की पिटाई की गई और गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम से पता चलेगा। दस्तावेजों और सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि दोनों शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे होटल में आए थे। उन्होंने कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गर्ग ने आत्महत्या करने से पहले महिला की कथित तौर पर हत्या की। हालांकि, मामले की जांच जारी है।" (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

रायगढ़ किले की सीढ़ियों का नजारा देख कांप जाएगी रूह, पर्यटकों का तो कलेजा ही सूख गया; आप भी देखें भयावह Video

भारी बारिश के चलते कई ट्रेनें कैंसिल, कई का बदला समय; ये रूट डायवर्ट