A
Hindi News छत्तीसगढ़ खिलौने के लिए लड़ रही थीं दो बहनें, गुस्साए पिता ने पीट-पीटकर किया अधमरा; 1 की मौत

खिलौने के लिए लड़ रही थीं दो बहनें, गुस्साए पिता ने पीट-पीटकर किया अधमरा; 1 की मौत

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक शख्स को अपनी छह वर्षीय बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बेटी और उसकी बहन के बीच खिलौनों को लेकर लड़ाई हुई थी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक शख्स ने बेटियों की लड़ाई से तंग आकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। दो बहनें आपस में खिलौने को लेकर झगड़ रही थीं, जिसके बाद पिता ने उन्हें डंडों से पीटा। इसमें छोटी बहन की मौत हो गई। बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका और उसकी 8 वर्षीय बहन शनिवार को खिलौनों को लेकर लड़ाई और बहस कर रही थीं, तभी गुस्साए दिशान उर्फ ​​सलमान ने उन्हें लकड़ी के डंडे से पीटना शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि जब वह अपनी बेटियों को खाने के लिए जगाने गया तो बड़ी बेटी दर्द से कराह रही थी, जबकि छोटी बेसुध पड़ी थी। वह दोनों को पास के अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने छोटी बेटी को मृत घोषित कर दिया। 

बड़ी बेटी का इलाज जारी

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि बड़ी बेटी का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पत्नी अपने पति से झगड़े के कारण अलग रह रही है। अधिकारी ने बताया कि सलमान को सोमवार सुबह गिरफ्तार किया गया और उस पर भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत हत्या और अन्य आरोप लगाए गए हैं।

मां-बेटी समेत तीन महिलाओं की मौत

वहीं, एक अनय खबर में बीते दिनों छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में मां-बेटी समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बिलासपुर शहर के करीब सकरी मुख्य मार्ग पर एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई और वाहन में सवार प्रीति शर्मा (48), प्रीति पुत्री श्रुति शर्मा (19) और घर की एक अन्य सदस्य श्रेया शर्मा (24) की मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

चंपई सोरेन को लेकर झारखंड बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- वो बड़े और मंझे हुए नेता हैं, अगर...

भोपाल की ज्वेलरी शॉप में हुई लूट का मास्टरमाइंड निकला 'अग्निवीर', सनसनीखेज खुलासा- देखें VIDEO