A
Hindi News छत्तीसगढ़ दर्दनाक! ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत; एक मासूम घायल

दर्दनाक! ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत; एक मासूम घायल

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक मासूम घायल भी हो गई है, जिसका इलाज किया जा रहा है।

एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत।

दुर्ग: जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान सीमेंट लदे ट्रक ने इनकी बाइट में टक्कर मार दी। वहीं घटना के बाद तीन लोगों की मौत हो गई है। जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उनमें पति-पत्नी और उनकी बच्ची शामिल हैं। वहीं उनकी एक अन्य बच्ची घायल हो गई है। बच्ची का इलाज किया जा रहा है।

पति-पत्नी और बच्ची की मौत

पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र में ये हादसा हुआ है। यहां ढौर गांव के पास एक ट्रक ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में बाइक सवार राजेश साहू (32), ऋतु साहू (28) और 12 वर्षीय एक बालिका की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 2 वर्षीय बच्ची घायल हो गई है। घायल बच्ची का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि ढौर गांव के ही रहने वाले साहू परिवार के लोग किसी कार्य से कचांदुर गांव गए थे। आज सुबह लगभग 9 बजे जब ये सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे, तभी गांव से थोड़ी ही दूर पर ये हादसा हुआ। 

घायल बच्ची का चल रहा इलाज

पुलिस ने बताया कि गांव से थोड़ी ही दूर पर सीमेंट लदे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही टीम घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर जाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घायल बच्ची को अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि घायल बच्ची की हालत गंभीर है। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जामकर हंगामा भी किया। हालांकि अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाया गया। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ते नजर आए नीतीश कुमार, जानें नियुक्ति पत्र बांटते-बांटते ऐसा क्या हो गया

कोटा में 30 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, एक की मौत; दर्जनों छात्र घायल