A
Hindi News छत्तीसगढ़ कार की विंडो में हाथ फंसाकर युवक को कई किलोमीटर तक घसीटा; खौफनाक VIDEO आया सामने

कार की विंडो में हाथ फंसाकर युवक को कई किलोमीटर तक घसीटा; खौफनाक VIDEO आया सामने

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कुछ कार सवारों ने एक युवक को गाड़ी की खिड़की में फंसाकर कई किलोमीटर तक घसीटा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और एक फरार है।

Chhattisgarh durg- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB छत्तीसगढ़ के दुर्ग से आया हैरान करने वाला ये वीडियो

छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है। खबर है कि दुर्ग में मामूली सी बात पर कुछ युवकों ने एक शख्स को कार की विंडो में हाथ फंसाकर 3 किलोमीटर तक घसीटा। इस घटना को पीछे से आ रही एक गाड़ी वाले ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है और एक फरार है।

पहले पीड़ित की बाइक को मारी थी ठोकर

दरअसल, दुर्ग सिटी कोतवाली के अंतर्गत कार सवार लोगों ने छोटी सी बात को लेकर 3 किलोमीटर तक एक युवक का हाथ कार की विंडो में फंसाकर दौड़ा दिया। इस मामले में युवक की गलती इतनी केवल इतनी थी कि वह बाइक पर सवार था और कार ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। ठोकर के बाद बाइक सवार युवक जब पूछने आया तो उस समय कार सवारों ने गाड़ी की विंडो में उसका हाथ फंसा लिया और 3 किलोमीटर तक दौड़ा दिया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

युवक को दीवाल से रगड़कर गिराने की कोशिश

आपको बता दें कि एक स्विफ्ट डिजायर कार जिसका रायपुर का रजिस्ट्रेशन था, उसने पटेल चौक पर एक बाइक सवार लड़के को पहले टक्कर मारी। जब युवक उन लोग के पास बात करने गया तो उसके हाथ को कांच में फंसा लिया और तीन किलोमीटर दूर तक वैसे ही लटकाए ले गए। इतना ही नहीं कार सवारों ने गाड़ी में लटके युवक को दीवाल से रगड़कर गिराने की कोशिश भी की। उसके बाद गाड़ी को अमर हाइट्स सोसायटी नदी रोड पर ले गए। वहां से कार सवारों को भागने का रास्ता नहीं मिला तो युवक को उतारकर फरार होने लगे। 

लोगों की मदद से पकड़ा गया एक आरोपी

लेकिन इस दौरान कार सवार लोगों को आसपास के लोगों की मदद से पकड़ लिया गया। दुर्ग सीएसपी मणि शंकर चंद्र ने बताया कि घटना की जानकारी सिटी कोतवाली थाना में दी गई तो फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

"बलात्कार आखिर बलात्कार है... फिर चाहे पति ने ही क्यों न किया हो," गुजरात हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणी

विपक्षी गठबंधन का काम तमाम! TMC ने कहा- कांग्रेस छोड़े अपनी ‘जमींदारी संस्कृति’, ममता को बनाए चेहरा