A
Hindi News छत्तीसगढ़ प्रेमिका की हत्या कर घाटी में फेंका शव, प्रेमी ने खुद भी कूदकर की आत्महत्या; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

प्रेमिका की हत्या कर घाटी में फेंका शव, प्रेमी ने खुद भी कूदकर की आत्महत्या; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक युवक ने प्रेमिका की हत्या के बाद उसका शव घाटी में फेंक दिया। इसके बाद युवक ने भी कूदकर आत्महत्या कर ली।

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद भी की आत्महत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद भी की आत्महत्या।

कबीरधाम: जिले में प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि प्रेमी के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि युवती की हत्या के बाद उसके प्रेमी राम आशीष उपाध्याय ने नदी में कूदकर कथित तौर पर जान दे दी। दशरंगपुर चौकी की पुलिस ने इस मामले में प्रेमी के सहयोगी रघुनाथ साहू को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस महीने की 8 तारीख को युवती की मां सावित्री विश्वकर्मा ने दशरंगपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया। युवती की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 23 जुलाई की शाम से घर से लापता है। 

दो लोगों से होती थी युवती की बात

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि युवती की भिलाई नगर निवासी राम आशीष उपाध्याय और बेमेतरा निवासी रघुनाथ साहू से बात होती थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उपाध्याय की तलाश शुरू की तब वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस दूसरे संदेही बेमेतरा जिले के लोलेसरा गांव के निवासी रघुनाथ साहू के घर पहुंची और उससे पूछताछ की गई। अधिकारियों ने बताया कि साहू ने पुलिस को बताया कि युवती और उसका साथी राम आशीष उपाध्याय उसके घर में किराए में रहते थे। दोनों के मध्य हमेशा झगड़ा होता था। 

हत्या के बाद आरोपी ने दोस्त को बुलाया

साहू ने बताया कि एक-दो अगस्त की दरमियानी रात लगभग तीन बजे उपाध्याय ने उसे फोन कर तुरंत बुलाया और कहा कि उनके घर पर सांप निकला है। साहू ने बताया कि जब वह उपाध्याय के घर पहुंचा तब उसने देखा कि युवती का शव बिस्तर पर पड़ा था। उसे पता चला कि उपाध्याय ने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसने पुलिस को बताया कि इसके बाद उपाध्याय अपने भिलाई स्थित निवास से एक स्कॉर्पियो लाया। दूसरे दिन दोनों युवती के शव को लेकर कांकेर जिले के केशकाल घाटी पहुंच गए तथा शव को घाटी से नीचे फेंक दिया। 

दोस्त की निशानदेही पर बरामद हुए दोनों के शव

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि साहू की निशानदेही पर युवती के शव को बरामद कर लिया गया तथा उपाध्याय की खोज की गई। इस दौरान रविवार को बेमेतरा पुलिस ने एक अज्ञात पुरुष का शव शिवनाथ नदी से बरामद होने की जानकारी दी। जांच में पता चला कि शव उपाध्याय का है। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या और उसके शव को घाटी से फेंकने के बाद उपाध्याय ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

कोई दुकान बचा रहा था तो कोई अपनों की जान बचा रहा था, बाबा सिद्धेश्वरनाथ मंदिर में भगदड़ का Video आया सामने

यूपी के सहारनपुर में तस्कर को पकड़ने गई पुलिस की आंखों में फेंका मिर्च का पाउडर, भीड़ ने घेरकर पीटा और फाड़ दी वर्दी