A
Hindi News छत्तीसगढ़ Video: "मेरे भाई को चोट नहीं पहुंचाइएगा, आपके भी बीवी-बच्चे हैं...", बदमाश दीपक नेपाली के भाई ने दुर्ग SP को धमकाया

Video: "मेरे भाई को चोट नहीं पहुंचाइएगा, आपके भी बीवी-बच्चे हैं...", बदमाश दीपक नेपाली के भाई ने दुर्ग SP को धमकाया

महादेव सट्टा ऐप के आरोपी दीपक नेपाली के भाई ने दुर्ग एसपी को लेकर वीडियो जारी किया और कहा कि, "मेरे भाई को चोट नहीं पहुंचाइएगा, SP साहेब, आपके भी बीवी-बच्चे हैं।"

दीपक नेपाली के भाई लुकेश नेपाली ने वीडियो जारी करते हुए दुर्ग SP को धमकाया- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दीपक नेपाली के भाई लुकेश नेपाली ने वीडियो जारी करते हुए दुर्ग SP को धमकाया

दुर्ग जिले के चर्चित सटोरी दीपक नेपाली के भाई लुकेश नेपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुर्ग SP को चेतावनी देते हुए नजर आ रहा है। बदमाश दीपक नेपाली के भाई लुकेश नेपाली ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि जेल में बंद उसके भाई दीपक नेपाली को किसी तरह से चोट नहीं पहुंचाया जाए। नहीं तो SP साहब के भी बीवी-बच्चे हैं। सबको एक दिन ऊपर जाना है।

वीडियो में लुकेश ने SP से क्या कहा

वीडियो में दीपक नेपाली का भाई लुकेश नेपाली यह कहते हुए नजर आ रहा है कि, "आप मेरी फीलिंग क्यों नहीं समझते। मैं पूरे होशोहवास में यह बोल रहा हूं कि मेरी भावनाओं को समझिए कि वहां क्या हो रहा है और क्या नहीं। एसपी साहब मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मेरे भाई को कोई चोट नहीं पहुंचाइएगा, किसी रिमांड में मत लीजिए उसको। मैं आपके साथ कुछ गलत नहीं करना चाहता। बस आप मेरी फीलिंग को समझिए। आपके घर में भी बीवी-बच्चे हैं। आपके भी बच्चे बड़े होंगे। तकदीर हर किसी की खराब होती है। हर किसी को ऊपर जाना है। मुझे भी जाना है और आपको भी जाना है।" 

वीडियो को लेकर दुर्ग एसपी ने क्या कहा

वायरल हो रहे इस वीडियो पर दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला से जब इस पर बात की गई तो उन्होंने कहा के वीडियों में बोलने वाला शख्स नशे की हालत में दिख रहा है। वो क्या बोलना चाह रहा है यह भी स्पष्ट नहीं है। इसके बारे में पता करवाता हूं। 

क्या है मामला

दीपक नेपाली कई सालों से महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का पैनल चलवाता है। इस काम में उसके भाई लुकेश नेपाली और नीरज नेपाली भी शामिल हैं। जामुल थाने में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाने के मामले में लुकेश को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। फिलहाल वह राजनीतिक गतिविधियों में शामिल रहता है। दीपक नेपाली जुलाई 2024 से हत्या के प्रयास के मामले में दुर्ग जेल में सजा काट रहा है। उसकी सुरक्षा को लेकर लुकेश ने अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो शेयर कर दुर्ग एसपी को धमकी दे डाला। वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ में कई तरह के मायने निकाले जा रहे है।

कौन है दीपक नेपाली

दीपक नेपाली को जुलाई 2024 में हत्या के प्रयास यानी धारा 307 के मामले में दोषी पाते हुए दुर्ग न्यायालय ने 7 साल की सजा सुनाई थी। तब से वह दुर्ग सेंट्रल जेल में बंद है। दीपक वैशाली नगर थाने का वांटेड क्रिमिनल है। उसके पास गुंडे बदमाशों की लंबी फौज है, जिसके बल पर वह आए दिन मारपीट, धमकी जैसी वारदातों को अंजाम देता था। पहले वो भाजपा से जुड़ा था। इसके बाद महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का पैनल चलवाने लगा। महादेव सट्टा ऐप के फाउंडर सौरभ चंद्राकर से इसके डायरेक्ट लिंक है। यह उनके लिए वसूली का काम भी करता है।

कौन है लुकेश नेपाली

लुकेश नेपाली महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का पैनल चलवाता है। एक साल पहले जामुल पुलिस ने उसे ऑनलाइन सट्टा चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। विधानसभा चुनाव के समय से वो वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन के साथ जुड़ गया। रिकेश सेन ने उसे अपना स्वास्थ्य विभाग का प्रतिनिधि भी बनाया है।

(दुर्ग से सिकंदर खान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बलौदाबाजार आगजनी मामले में कांग्रेस विधायक गिरफ्तार, 7 दिन न्यायिक हिरासत में रहेंगे, जानें पूरा मामला

खिलौने के लिए लड़ रही थीं दो बहनें, गुस्साए पिता ने पीट-पीटकर किया अधमरा; 1 की मौत