A
Hindi News छत्तीसगढ़ 9 साल तक छात्रा के साथ घिनौना काम करता रहा शिक्षक, गर्भवती हुई तो पुलिस तक पहुंचा मामला, आरोपी फरार

9 साल तक छात्रा के साथ घिनौना काम करता रहा शिक्षक, गर्भवती हुई तो पुलिस तक पहुंचा मामला, आरोपी फरार

युवती ने कहा कि शिक्षक इस दौरान उसे लगातार शादी का झांसा देता रहा। सिंह ने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह बालिग हो गई तब शिक्षक ने उसे अलग-अलग स्थानों में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे वह गर्भवती हो गई।

File Photo- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर
छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक शिक्षक ने 12 साल की छात्रा से दुष्कर्म किया। इसके बाद लगातार नौ साल तक ऐसा करता रहा। इस बीच उसने कई बार छात्रा से शादी करने का वादा भी किया। जब छात्रा 21 साल की हो गई तो वह गर्भवती हो गई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इसकी जानकारी मिलते ही आरोपी शिक्षक फरार हो गया। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी कई धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार 21 वर्षीय एक युवती ने अपने स्कूल के शिक्षक पर पिछले लगभग नौ वर्ष से लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गौरेला थाने के प्रभारी सौरभ सिंह ने शनिवार को बताया कि जीपीएम जिले के एक स्कूल में पदस्थ शिक्षक महेंद्र सोनी के खिलाफ 21 वर्षीय एक युवती ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई। युवती ने शिकायत में कहा है कि जब वह 12 वर्ष की थी और सातवीं कक्षा में पढ़ रही थी, तब से उसके स्कूल का शिक्षक सोनी उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।
 
शादी का झांसा देकर बनाया शिकार
 
युवती ने कहा कि शिक्षक इस दौरान उसे लगातार शादी का झांसा देता रहा। सिंह ने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह बालिग हो गई तब शिक्षक ने उसे अलग-अलग स्थानों में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे वह गर्भवती हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती और उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सिंह ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार हो गया है। पुलिस ने उसकी खोज शुरू कर दी है।
 
यह भी पढ़ें-