A
Hindi News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़: चक्रधर समारोह में जमकर नाचे CM विष्णु देव साय, मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने की राज्य की तारीफ

छत्तीसगढ़: चक्रधर समारोह में जमकर नाचे CM विष्णु देव साय, मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने की राज्य की तारीफ

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चक्रधर समारोह के दौरान सीएम साय जमकर नाचे। इसी कार्यक्रम में प्रसिद्ध अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने भी भरतनाट्यम पर रासबिहारी नृत्य नाटिका की प्रस्तुति दी।

Vishnu Deo Sai- India TV Hindi Image Source : VISHNU DEO SAI/X सीएम साय ने किया डांस, हेमा मालिनी ने की राज्य की तारीफ

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 39वें चक्रधर समारोह का भव्य शुभारंभ हुआ है। इस मौके पर सीएम विष्णु देव साय ने जमकर डांस किया और समारोह का लुफ्त उठाया। सीएम के साथ कार्यक्रम में मंत्रियों ने भी डांस किया। कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम और ओपी चौधरी ने भी कर्मा नृत्य किया। 

इस समारोह में प्रसिद्ध अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी भी पहुंची। उन्होंने भी भरतनाट्यम पर रासबिहारी नृत्य नाटिका की प्रस्तुति दी।

सीएम विष्णु देव साय ने एक्स पर कही ये बात 

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए सीएम साय ने लिखा, 'चक्रधर समारोह में मेरे गांव के साथियों को कर्मा नृत्य करते देख खुद को नहीं रोक पाया। फिर मंच पर पहुंच मांदर को अपने हाथों में थामा और उसकी थाप पर साथियों संग जमकर कर्मा नृत्य करते हुए इस असीम उत्साह का आनंद लिया।'

हेमा मालिनी ने की छत्तीसगढ़ और सीएम की तारीफ

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने छत्तीसगढ़ की तारीफ की और कहा कि ये पर्यटन के लिए बहुत अच्छा है। यहां पर्यटन बढ़ेगा। यहां बहुत सुंदर वाटर फॉल है। अब नक्सलियों की समस्या भी नहीं है तो लोग आने में भी नहीं हिचकिचाएंगे। पीएम मोदी चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ के लिए जितना भी फंड अलॉट किया जाए, वो कम है। यहां के सीएम  विष्णु देव साय बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने काफी जन कल्याण के काम किए हैं। किसानों, महिलाओं और आदिवासियों के लिए वो काम कर रहे हैं। आपका छत्तीसगढ़ पूरे राज्य में नंबर वन बने, इसके लिए मेरी शुभकामनाएं हैं।