A
Hindi News छत्तीसगढ़ भिलाई में हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर चला बुलडोजर, 3 लोगों पर की थी फायरिंग

भिलाई में हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर चला बुलडोजर, 3 लोगों पर की थी फायरिंग

हिस्ट्रीशीटर बदमाश अमित जोश के घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया है। बदमाश ने अभी हाल में ही तीन लोगों पर सरेआम गोली चला दी थी। जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर चला बुलडोजर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर चला बुलडोजर

भिलाईः छत्तीसगढ़ के भिलाई में सरेआम युवकों पर गोली चलाने वाले आरोपी के घर को आज ढहा दिया गया। तीन युवकों पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए प्रशासन ने आरोपी को घर को गिरवा दिया। जानकारी के अनुसार, बदमाश अमित जोश वारदात के बाद से फरार है। बदमाश पर 49 मामले दर्ज हैं। एसपी ने उसे जिला बदर करने के लिए डीएम को पत्र भी लिखा है।

अवैध कब्जा किया हुआ था बदमाश 

बदमाश अमित जोश पर आरोप है कि उसने भिलाई सेक्टर-6 में सड़क 31 ब्लॉक 1, हाउस no. 1 F पर भिलाई स्टील प्लांट की बिल्डिंग पर अवैध कब्जा किया हुआ था।  बीएसपी के इंफोर्समेंट विभाग के विभाग कर्मचारी पुलिस बल के साथ बुलडोजर लेकर पहुंचे और उसके घर को ढहा दिया गया। आरोपी ने बीएसपी की ओर से अनफिट ब्लॉक के 18 क्वार्टर में अवैध कब्जा कर उसे किराए पर दे रखा था।  

तीन बुलडोजर पहुंचे

बीएसपी की टीम तीन बुलडोजर लेकर आरोपी घर पहुंची। जहां एक-एक करके अवैध कब्जे को ढहाया गया। अवैध रूप से किराए पर रह रहे 18 क्वार्टर को कब्जा मुक्त कराने की कार्रवाई की जा रही है। भिलाई में यह पहली बार है जब किसी आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन लिया गया है।

दो लोगों को मार दी थी गोली

बता दें कि भिलाई के टाउनशिप ग्लोब चौक पर बुधवार की रात नशे में धुत होकर अमित ने तीन राउंड फायरिंग की थी। गोली लगने से दो लोग घायल हो गए। दोनों रायपुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। घायलों की पहचान सुनील के रुप में हुई है जो एक निजी कंपनी का कर्मचारी  है। वहीं दूसरी की पहचान आदित्य सिंह के रूप में हुई है जोकि पीएससी की तैयारी कर रहा है।

रिपोर्ट- सिकंदर रजा