A
Hindi News छत्तीसगढ़ "सिर्फ होर्डिंग में राज्य में सुशासन", भूपेश बघेल ने साय सरकार को घेरा, कही ये बातें

"सिर्फ होर्डिंग में राज्य में सुशासन", भूपेश बघेल ने साय सरकार को घेरा, कही ये बातें

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पिछले आठ महीने में विष्णुदेव साय का सुशासन सिर्फ होर्डिंग में दिखाई दे रहा है।

भूपेश बघेल- India TV Hindi Image Source : PTI भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ में महिला कांग्रेस की ओर से मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया गया। इस दौरान छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। भूपेश बघेल ने कहा पिछले आठ महीने में विष्णुदेव साय का सुशासन सिर्फ होर्डिंग में दिखाई दे रहा है, उसके अलावा कुछ नहीं है। आज कोई भी वर्ग चाहे वह किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी और खास कर महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। चार साल की बच्ची से लेकर 75 साल की महिला तक सुरक्षित नहीं है। गैंगरेप हो रहा है, सरकार एफआईआर नहीं कर रही है।

साय सरकार पर हमलावर हुए बघेल

सरकार की ओर से एफआईआर के आंकड़े जारी करने को लेकर उन्होंने कहा कि यह आंकड़े की बात नहीं है, आप एफआईआर क्यों नहीं ले रहे हैं। डीपीएस मामले में आखिर दो- ढाई महीने क्यों लगे, केशकाल की घटना में 20 दिन क्यों लगे, राजधानी रायपुर की घटना में समय क्यों लगा, बिलासपुर में बीत दिन छात्रावास की लड़कियों को सड़क पर उतरने की आवश्यकता क्यों पड़ी, उन्हें तहसीलदार द्वारा धमकाया जा रहा है कि जेल भेज दूंगी, क्या यहीं साय सरकार का सुशासन है।

राहुल गांधी पर शिवराज चौहान का हमला

वहीं, राहुल गांधी के बयान पर उन्हें देशद्रोही कहने को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यदि यह देशद्रोह है, तो सबसे पहले देशद्रोह का अपराध पीएम नरेंद्र मोदी पर लगना चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी के अमेरिका में दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि राहुल गांधी का विदेशी धरती पर यह व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा तो करते हैं, लेकिन वह कभी भी भारत से जुड़ नहीं पाए, ना ही भारत की जनता से जुड़ पाए, ना ही वह भारत की संस्कृति, जीवन मूल्य और परंपराओं से जुड़ पाए। लगातार तीसरी बार हारने के कारण उनके मन में बीजेपी, आरएसएस विरोधी और मोदी विरोधी भावनाएं आ गई हैं। वह लगातार देश की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जो देशद्रोह की सीमा में आता है। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

UP के बहराइच में भेड़िए का आतंक जारी, अब 11 साल की बच्ची को बनाया शिकार, हमला कर हुआ फरार

आज ग्रेटर नोएडा में रहेंगे PM मोदी-CM योगी, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये ट्रैफिक एडवाइजरी