A
Hindi News छत्तीसगढ़ शख्स ने चाकू से रेत दिया महिला का गला, खुद भी हाथ की नस काटकर तालाब में कूदा; पीड़िता की मौत

शख्स ने चाकू से रेत दिया महिला का गला, खुद भी हाथ की नस काटकर तालाब में कूदा; पीड़िता की मौत

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक शख्स ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद की भी नस काट ली और तालाब में कूद गया। हालांकि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शख्स ने चाकू से रेत दिया महिला का गला।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE शख्स ने चाकू से रेत दिया महिला का गला।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक व्यक्ति ने 24 वर्षीय एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद व्यक्ति ने अपनी कलाई काट ली और तेलीबांधा तालाब में कूद गया। हालांकि बाद में एसडीआरएफ (राज्य आपदा प्रतिवादन बल) कर्मियों ने उसे बचा लिया। उन्होंने बताया कि यह घटना शाम करीब चार बजे हुई। वहीं महिला की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

बहस के बाद की हत्या

पुलिस के मुताबिक, आरोपी लोकेश्वर तारक (25) की पीड़िता के साथ इमारत के बेसमेंट में तीखी बहस हुई थी। पुलिस ने बताया कि तारक और युवती तेलीबांधा तालाब के सामने अलग-अलग रेस्तरां में काम करते थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, तारक शादीशुदा है लेकिन मृतक महिला के साथ उसकी मित्रता थी। महिला और तारक की पत्नी एक ही जगह काम करती थीं। उन्होंने बताया कि महिला तारक के साथ संबंध खत्म करना चाहती थी, जिसे लेकर दोनों के बीच बहस हुई। बहस के बाद तारक ने चाकू निकाला और उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। इसके बाद वह तालाब की ओर भागा और अपनी कलाई काटकर कूद गया। 

पीड़िता की हुई मौत

अधिकारियों ने बताया कि हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को आनन-फानन में एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को तालाब से बाहर निकाला गया, जहां वह तालाब के बीच में फव्वारे के आधार पर चढ़ गया था। उसे राज्य आपदा मोचन बल की एक टीम ने बचा लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

फिरोजाबाद में पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके से कई घर गिरे, मलबे में दबने से 4 लोगों की मौत; 6 घायल

हत्या के शक में ग्रामीणों ने शख्स के घर में लगा दी आग; एक व्यक्ति की जलकर हुई मौत; 40 लोग हिरासत में