A
Hindi News बिहार VIDEO देख आप भी कहेंगे नींद हो तो ऐसी...भाषण चल रहा है और मंच पर ही सो गए विधायक जी

VIDEO देख आप भी कहेंगे नींद हो तो ऐसी...भाषण चल रहा है और मंच पर ही सो गए विधायक जी

जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने अनोखे कारनामो से चर्चा में बने रहते हैं। अब उनका यह वीडियो देख लीजिए, कैसे विधायक जी मंच पर बेधड़क सोए हैं। उन्होंने भाषणों को नहीं सुनकर सोना ही मुनासिब समझा।

मंच पर नींद पूरी करते विधायक जी- India TV Hindi मंच पर नींद पूरी करते विधायक जी

बिहार के भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने अनोखे कारनामो से चर्चा में बने रहते हैं। अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि विधायक जी कितने कूल हैं। यह वीडियो देख लीजिए, कैसे विधायक जी बेधड़क सोए हैं। लेकिन वो अपने घर में नहीं, बल्कि बड़े कार्यक्रम में गहरी नींद ले रहे हैं। 

दरअसल, ये मौका भागलपुर के बिहार कृषि विश्वविद्यालय, सबौर के स्थापना दिवस समारोह का था, जहां बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार समेत कई विधायक जनप्रतिनिधि और किसान उद्यमी शामिल हुए थे। कार्यक्रम के दौरान मंत्री श्रवण कुमार के बगल में बैठे विधायक गोपाल मंडल कुर्सी पर सिर रखकर गहरी नींद लेते नजर आए। विधायक जी बोर हो रहे थे। उन्होंने भाषणों को नहीं सुनकर सोना ही मुनासिब समझा। 

कुर्सी पर सिर रखकर सो गए विधायक जी 

कार्यक्रम के दौरान विधायक जी ऐसे सोए थे जैसे मानों वह जनता का काम करते-करते थक गए हों और उन्होंने कई रातों से अच्छी नींद न ली हो। जब विधायक जी पर मंत्री श्रवण कुमार और पीरपैंती विधायक ललन पासवान की नजर पड़ी, तो उन्हें जगाया। जब मंच से बिहार विधान परिषद के सदस्य एनके यादव वक्तव्य दे रहे थे, तब गोपाल मंडल सोते नजर आए। वहीं, मंत्री श्रवण कुमार के भाषण के दौरान भी वह नींद लेते नजर आए।

गोपाल मंडल का विवादों से नाता

गोपालपुर विधानसभा सीट से गोपाल मंडल लगातार 2005 से चुनाव जीत रहे हैं। गोपाल मंडल का नाम नरेंद्र कुमार नीरज है, लेकिन राजनीति में उन्हें इस नाम से बहुत कम लोग जानते हैं। गोपाल मंडल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कट्टर समर्थक माना जाता है। मंडल का विवादों से पुराना नाता है। उनके साथ जुड़ा सबसे पहला विवाद 2016 में हुआ था, जब उन्हें बिहार के भोजपुर जिले में एक विवाह समारोह में बार डांसरों के साथ नाचते हुए देखा गया था। इस घटना के बाद एक और विवाद हुआ, जिसमें उन पर नौगछिया गांव के फत्तू पंडित नामक एक व्यक्ति ने उन पर पिटाई करने का आरोप लगाया था, क्योंकि उन्होंने उनके आदेशों का पालन करने से इनकार कर दिया था। वहीं, 2021 में तेजस राजधानी एक्सप्रेस के एसी कोच से मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्हें दिल्ली से पटना की यात्रा के दौरान ट्रेन में अंडरगारमेंट्स में चलते हुए दिखाया गया था। बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें पेट में दर्द था, इसलिए वे खुद को तरोताजा कर रहे थे। (अमरजीत की रिपोर्ट के साथ)

ये भी पढ़ें-

शीबा के चक्कर में प्रेमी ने की थी तीन युवकों की बेरहम हत्या, 16 साल बाद कोर्ट का आया फैसला

गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या, सिर काटकर नहर में फेंका...शीबा हत्याकांड का हुआ खुलासा