A
Hindi News बिहार हाजीपुर में वार्ड पार्षद की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

हाजीपुर में वार्ड पार्षद की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

बिहार के हाजीपुर में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के हाजीपुर से हत्या का एक मामला सामने आया है। जिले में मगंलवार रात बाइक सवार बदमाशों ने एक वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी कला पश्चिमी की है। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे गांव से लोग वार्ड पार्षद को सदर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पहली बार वार्ड पार्षद बने

मृतक की पहचान वार्ड संख्या- 5 निवासी चंद्रिका राय के पुत्र पंकज राय के रूप में हुई है। पंकज राय वार्ड- 5 के पार्षद थे। वह पहली बार वार्ड पार्षद बने थे। घटना के बाद सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई। एसपी हरकिशोर राय ने बताया, ''घटना रात 8:00 बजे के आस-पास हुई, जब बाइक सवारों ने वार्ड नंबर- 5 के वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। हम फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं और परिवार से भी पूछताछ की है। आगे की कार्रवाई जारी है।''

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश एक कपड़े की दुकान पर पहुंचे, जहां पार्षद पहले से बैठे थे। उन्होंने पंकज राय पर गोली चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने करीब कई गोलियां चलाईं, जिनमें तीन वार्ड पार्षद को लगी। इस वारदात के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश और कई थाना के पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिवार वालों से घटना की जानकारी ली। (IANS इनपुट)

ये भी पढ़ें-

बेंगलुरु के फ्लाईओवर पर एक के बाद एक टकराईं गाड़ियां, देखें एक्सीडेंट का भयावह VIDEO

विनेश VS बबीता फोगाट, हरियाणा के चुनावी दंगल में आमने सामने होंगी 2 बहनें?