A
Hindi News बिहार जमीन विवाद को लेकर हुई पंचायत में भिड़े दो गुट के लोग, एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा- देखें VIDEO

जमीन विवाद को लेकर हुई पंचायत में भिड़े दो गुट के लोग, एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा- देखें VIDEO

भागलपुर में जमीन विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों घायलों के सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं।

दो गुटों में हुई मारपीट- India TV Hindi दो गुटों में हुई मारपीट

बिहार के भागलपुर में जमीन विवाद को लेकर पंचायत में ही एक पक्ष दूसरे पक्ष से भिड़ गया। दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। दरअसल, जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में समझौता हो रहा था। इस बीच, दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में रंजीत पोद्दार, भारत पोद्दार और नंदन पोद्दार शामिल हैं। तीनों को दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया है।

तीनों घायलों के सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों का इलाज के लिए परिजनों ने रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया था। गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने घायलों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। पूरे मामले को लेकर घायल पक्ष की तरफ से सीनियर एसपी आनंद कुमार को लिखित आवेदन देकर पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

कई दिनों से चल रहा था विवाद

पूरा मामला इसीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के गोराडीह का है, जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। तभी एक पक्ष से रेखा देवी ने स्थानीय जनप्रतिनिधि को इसके बारे में जानकारी दी। जनप्रतिनिधियों की ओर से दोनों पक्षों के सामने बातचीत की जा रही थी। इस बीच, दूसरे पक्ष के देवशरण पोद्दार और उसके परिजनों ने हमला कर दिया। 

घायल रंजीत पोद्दार ने कहा कि मुकेश पोद्दार ने मुझे कॉल किया और कहा कि पंचायत है और आना है, तो हमने कहा कि पिछली बार पंचायत में लाठी-डंडा रखा थ, इस बार नहीं रखना। इसके बाद हमलोग पंचायत में गए, तो वहां हमसे पूछा गया कि क्या दिक्कत है, तो हमने कहा कि मेरा 7 डेसिमल जमीन है, जो हमारे नाना ने हमें दिया है, वह हमे दे दीजिए, इतना सुनते ही हमारे साथ मारपीट शुरू हो गई। (रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप)

ये भी पढ़ें-