A
Hindi News बिहार जीतन सहनी मर्डर केस में 3 आरोपी और अरेस्ट, मौके से शराब के 38 खाली पाउच बरामद

जीतन सहनी मर्डर केस में 3 आरोपी और अरेस्ट, मौके से शराब के 38 खाली पाउच बरामद

जीतन सहनी मर्डर केस में दरभंगा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर तीन और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं।

जीतन सहनी मर्डर केस - India TV Hindi Image Source : INDIA TV जीतन सहनी मर्डर केस

दरभंगा: विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी के निशानदेही पर पुलिस ने तीन अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस ने देशी शराब के 38 खाली पाउच को भी बरामद किया है। सभी खाली पाउच को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। 

आरोपियों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलास

जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि जांच के क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनका नाम है, सितारे उर्फ छेदी, छोटे लहेरी और मो. आजाद है। ये तीनो काजिम अंसारी के साथ घटना को अंजाम देने में शामिल थे। गिरफ्तार अभियुक्त सितारे उर्फ छेदी ने मृतक से 20 हजार रुपया सूद पर लिया था। जिसके एवज में मृतक पैसन प्रो मोटरसाइकिल और कागज रखे हुए थे। कांड में शामिल छोटे लहरी 6 हजार रुपया सूद पर लिए थे। जिसके एवज में मृतक जमीन का कागज रखे हुए थे। वही मो.आजाद इस कांड में इन लोगों के सहयोगी के रूप में था।

संदूक से बरामद हुआ पेपर

वही एसएसपी ने कहा कि घटना स्थल पर जो सीजर लिस्ट बना था। उसमें एक संदूक था। उसमें से 23 कागज बरामद हुआ है। जिसमे से दो जमीन का कागज था। शेष सूद के कारोबार से जुड़े दस्तावेज था। हम लोग प्रथमदृष्टया शराब का सेवन मानते हुए, टेस्ट के लिए FSL को भेजा जा रहा है। ताकि कंफर्म हो सके कि खाली पाउच के अंदर शराब था या फिर पानी था। 

हथियार अभी नहीं बरामद हो गया

वहीं एसएसपी जगुनाथरेड्डी ने कहा कि काजिम अंसारी के द्वारा दिए गए बयान के अनुसार इन्ही चारों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। वहीं उन्होंने कहा कि मर्डर वेपन खोजने का काम चल रहा है। हम लोग इस कांड के मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को रिमांड पर लेने के लिए आज हमलोगों ने रिक्वेस्ट किया है। ताकि इस कांड से संबंधित अन्य जानकारी मिल सके और हत्या में यूज वेपन को बरामद कर सके।

रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार