A
Hindi News बिहार 'डोनाल्ड ट्रंप, पुतिन और कोरिया वाले किम जोंग को भी बिहार लाइए', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

'डोनाल्ड ट्रंप, पुतिन और कोरिया वाले किम जोंग को भी बिहार लाइए', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 10 सालों के कार्यकाल का हिसाब तो पीएम मोदी को देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्रंप, पुतिन, किम जोंग उन को भी बिहार लेकर आएं मोदी जी और चारों लोग चुनाव प्रचार करें।

Tejashwi Yadav targeted PM Narendra Modi said Bring Donald Trump vladimir Putin and Kim Jong Un to B- India TV Hindi Image Source : PTI तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर 5वें चरण का मतदान जारी है। देश के 8 राज्यों की 49 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। वहीं छठें चरण के लिए मतदान 25 मई को किया जाएगा। इस बीच पटना में तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की। इस दौरान तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के 10 सालों के कार्यकाल का हिसाब मांगते हुए कह दिया कि उन्हें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन को भी बिहार में लेकर आना चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री तो कुछ भी कहते रहते हैं। 

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 साल का हिसाब लेकर आएं और बताएं कि उन्होंने देश की कौन सी चिंता की है, जिसको उन्होंने सुधारा है। उन्होंने बेरोजगारी, महंगाई बढ़ाई दी। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया और बाढ़ के लिए विशेष पैकेज तक नहीं दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि बाढ़ के लिए उन्होंने एक बार भी समय नहीं दिया और ना ही मीटिंग की, जो हमारी समस्या रहती थी। एक सुई का कारखाना भी प्रधानमंत्री ने नहीं खोला। भाजपा के पास 39 सांसद थे। वो बताएं कि उन्होंने क्या किया।

ट्रंप, पुतिन और किंग जोंग को लेकर आएं बिहार

तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि वे काम की बात नहीं, बल्कि बेकार की बात बोलते हैं। पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई के बारे में या बेरोजगारी या महंगाई के बारे में वो बात नहीं करते हैं। उनके बोलने से जनता में अब फर्क नहीं पड़ रहा है। जनता अब उन्हें हटाना चाहती है। तेजस्वी यादव ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के बुला लें, व्लादिमीर पुतिन और नॉर्थ कोरिया वाले किम जोंग उन को भी बुला लें। इसके बाद तीनों-चारों लोगों को मिलकर बिहार में भरपूर चुनाव प्रचार करना चाहिए। लोगों को यह समझना होगा कि भाजपा का पतन शुरू हो गया है। वो लोग घबराए हुए हैं।