A
Hindi News बिहार 'मीसा और मेरी मां के बीच में वो...', तेज प्रताप ने बताया, क्यों उन्होंने RJD नेता को धक्का देकर फेंका

'मीसा और मेरी मां के बीच में वो...', तेज प्रताप ने बताया, क्यों उन्होंने RJD नेता को धक्का देकर फेंका

बिहार से आज एक अजब घटना सामने आई। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने ही एक राजद नेता पर गुस्सा कर गए और भरे मंच से सबके सामने उसे धक्का दे दिया है। वहीं, जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो तेज प्रताप ने सफाई दी है।

rabri devi tej pratap yadav- India TV Hindi Image Source : X राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव

मीसा भारती के नामांकन के बाद सभा में तेज प्रताप यादव द्वारा राजद नेता को मंच पर धक्का देने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इसी बीच तेज प्रताप यादव की ओर से इस मामले में अब सफाई पेश की गई है। तेजप्रताप यादव एक्स पर एक पोस्ट कर सफाई पेश की है। उन्होंने लिखा, "ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे हैं, उनको मैं बताना चाहता हूं कि सिक्के के दो पहलू होते हैं। एक तरफ तो देख लिया आप सभी ने, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थीं। दोनों के बीच में कोई आ गया, जिसे मैंने किनारे कर दिया।"

उन्होंने आगे लिखा, "मेरा हाथ पहले से जख्मी है, इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस हुआ। मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक मजबूरी में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किन्‍हीं को आहत करने का नहीं रहा है। जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान-सम्मान ही हमारा कर्म है।"

कैमरे में कैद हो गया धक्का कांड

दरअसल, हुआ ये कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के नामांकन के बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया था। इसी दौरान मंच पर तेज प्रताप यादव पार्टी के एक नेता को धक्का देते नजर आए। हालांकि, इसके तुरंत बाद मीसा भारती अपने भाई तेज प्रताप यादव को संभालती नजर आईं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

परेशान दिखीं राबड़ी देवी

वीडियो में दिख रहा कि तेज प्रताप एक कार्यकर्ता को धक्का दे रहे हैं। फिर लालू की पत्नी राबड़ी देवी और मीसा मंच पर तेज प्रताप का ध्यान जनता की ओर करने की कोशिश करती नजर आईं, लेकिन तेज प्रताप का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है और गुस्से में कार्यकर्ता की ओर दौड़े। फिर मंच पर मौजूद नेताओं ने तेजू भईया को रोका। इस दौरान मां राबड़ी देवी भी बेटे की इस हरकत से परेशान नजर आईं।

यह भी पढें-

तेज प्रताप यादव ने रात में एक बजे पुलिसकर्मियों से कहा- पहले आप टोपी पहनिए, क्या है पूरा मामला? देखें VIDEO

'लालटेन वालों ने बिहार में अंधेरगर्दी फैलाई', पीएम मोदी ने हाजीपुर की रैली में क्या-क्या कहा? पढ़ें बड़ी बातें