A
Hindi News बिहार इस्तीफे के बाद KC त्यागी का बड़ा बयान, बोले- 'अभी भी JDU के साथ हूं, BJP से कोई विरोध नहीं'

इस्तीफे के बाद KC त्यागी का बड़ा बयान, बोले- 'अभी भी JDU के साथ हूं, BJP से कोई विरोध नहीं'

जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि इंडिया टीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी भी जेडीयू के साथ ही हैं।

इस्तीफे के बाद KC त्यागी का बयान।- India TV Hindi Image Source : FILE इस्तीफे के बाद KC त्यागी का बयान।

पटना: जनता दल (यूनाइटेड) पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया। उनकी जगह राजीव रंजन प्रसाद को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद छोड़ने के बाद केसी त्यागी ने इंडिया टीवी से बातचीत की। उन्होंने इंडिया टीवी को बताया कि वह अभी भी जनता दल यूनाइटेड पार्टी में हैं। उन्होंने कहा कि JDU का राजनीतिक सलाहकार रहूंगा और नीतीश कुमार से मेरा कमिटमेंट हमेशा रहेगा। बीजेपी और जनसंघ को लेकर उन्होंने कहा कि मैं जनसंघ के साथ रहा हूं, अटल और आडवाणी के साथ रह चुका हूं। मैं दोगला नहीं हूं कि मुझे BJP से दिक्कत है। अब भी मेरा कोई BJP विरोध नहीं है। 

नीतीश कुमार का आया फोन

राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पदमुक्त के आवेदन के बाद नीतीश जी का फोन आया था और उन्होंने कहा आप राजनीतिक सलाहकार के रूप में कार्य करते रहें। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बेहतर राजनेता वर्तमान में नहीं है। ना मैं हताश हूं, ना मैं निराश हूं, मैं चियरफुल हूं। आगे उन्होंने बताया कि चार दिन पहले नई कार्यकारिणी का गठन हुआ, जिसमें मुझे सलाहकार और प्रवक्ता बनाया गया था। जब नीतीश कुमार ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था तब भी मैंने कहा था कि मुझे पदमुक्त किया जाए। एक साल पहले भी मैंने पदमुक्त करने के लिए निवेदन किया था। 

किसी डिबेट में नहीं जा रहे त्यागी

केसी त्यागी ने कहा कि चार महीने से मैं किसी डिबेट में नहीं जा रहा हूं। बिहार और केंद्र सरकार की लंबी आयु की कामना करता हूं। केसी त्यागी ने कहा कि वह कैमरे पर बात नहीं करेंगे, लेकिन जो उन्होंने जो भी कहा है सब ऑन रिकार्ड है। उन्होंने कहा कि NDA के किसी भी पॉलिटिकल पार्टी की विचारधारा से अलग मेरी विचारधारा नहीं है। नीतीश कुमार से बढ़िया पॉलिटिकल लीडर वर्तमान समय में मुझे कोई दिखाई नहीं देता। 

यह भी पढ़ें- 

ट्रैफिक पुलिस का नया कारनामा! कार चालक का 'हेलमेट के लिए' काटा चालान, चेक किया तो हिल गया दिमाग

अखिलेश यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक, रैली से गायब रही पुलिस; जबरन घुस रही भीड़ को घूसे-थप्पड़ मारकर रोका गया