A
Hindi News बिहार नालंदा में बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ दरोगा ने की बदसुलूकी, हाथापाई करने का आरोप

नालंदा में बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ दरोगा ने की बदसुलूकी, हाथापाई करने का आरोप

वायरल वीडियो में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के घर पर पहुंचे दरोगा मोहम्मद सैमुल्लाह और महिला मोर्चा के बीच नोंकझोंक हो रहा है। जिलाध्यक्ष प्रज्ञा भारती द्वारा दरोगा पर हाथ पकड़ने का आरोप लगाया जा रहा है।

बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ दरोगा ने की बदसुलूकी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ दरोगा ने की बदसुलूकी

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले की बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष प्रज्ञा भारती के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप सोहसराय थाना में तैनात दरोगा मोहम्मद सैमुल्लाह खान पर लगा है।  प्रज्ञा का कहना है कि दारोगा ने उनके साथ बदसूलुकी और हाथापाई की। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नोंकझोंक का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के घर पर पहुंचे दरोगा मोहम्मद सैमुल्लाह और महिला मोर्चा के बीच नोंकझोंक हो रहा है। जिलाध्यक्ष प्रज्ञा भारती द्वारा दरोगा पर हाथ पकड़ने का आरोप लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि  प्रज्ञा भारती के पति द्वारा निजी स्कूल का संचालन किया जा रहा है। स्कूल के एक मामले को लेकर सोहसराय थाना में शिकायत दी गई है जिसके बाद दरोगा मामले की जांच के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान विवाद हुआ।

 नालंदा के एसपी से मिलेंगे बीजेपी नेता 

प्रज्ञा भारती ने बताया इस मामले में महिला थाना में भी शिकात दर्ज कराई गई है। गुरुवार को नालंदा के एसपी से मुलाकात करेंगे। उन्होंने आरोपी दरोगा को सस्पेंड करने की मांग की है। प्रज्ञा के साथ मौजूद अन्य महिलाओं ने भी नारेबाजी की। 

दरोगा पर गाली देने का आरोप

प्रज्ञा भारती ने बताया कि वह महिला मोर्चा की नेताओं के साथ अपने आवास पर मीटिंग कर रहीं थी तभी दरोगा मोहम्मद सैमुल्लाह कमरे में बिना पूछे घुसे और हम लोगों को गालियां दी। आरोप है कि दरोगा ने प्रज्ञा को सबक सिखाने की भी बात कही। उन्होंने बताया कि थाने में शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी।