A
Hindi News बिहार खौफनाक: पत्नी से बेहद करता था प्यार, ऐसी हुई बात कि गुस्से में 12 टुकड़ों में काट डाला

खौफनाक: पत्नी से बेहद करता था प्यार, ऐसी हुई बात कि गुस्से में 12 टुकड़ों में काट डाला

बिहार के अरवल जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक पति जो अपनी पत्नी से प्यार करता था वो किसी बात को लेकर हुए विवाद में पत्नी को 12 टुकड़ों में काट डाला। जानें पूरी घटना-

अरवल में हैरान करने वाला मामला- India TV Hindi अरवल में हैरान करने वाला मामला

बिहार के अरवल जिले के मेहंदिया थाना के जमुारी गांव में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक सनकी रिटायर शिक्षक ने अपने ही पत्नी की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी। उसने पत्नी की हत्या कर शव को कई टुकड़ो में काट डाला। इस चौंकाने वाली घटना के संबंध मे बताया जाता है कि 76 वर्षीय रिटायर शिक्षक बीरबल प्रसाद का अपनी पत्नी से किसी मामले को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान गुस्से में आकर सनकी रिटायर्ड शिक्षक ने अपनी पत्नी सुमती सिन्हा को तेज धारदार हथियार से टुकड़े-टुकड़े काटकर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं घटना की सूचना पाकर मेहंदिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कातिल रिटायर्ड शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार शिक्षक से घटना के कारण के बारे में गहन पूछताछ कर रही है।

बहू ने बताया-सास ससुर में बहुत प्यार था

मृतका के बड़ी बहु संजू देवी ने बताया कि घर में उस वक्त कोई नही था। वह भी अपने बच्चों को स्कूल से लाने गई थी। तभी मौके का फायदा उठाकर घर का दरवाजा बंद कर ससुर ने सास की निर्मम तरीके से हत्या कर दी, काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए। बहू ने बताया कि सास ससुर के बीच पहले बेहतर संबंध थे। लेकिन पता नहीं कुछ दिनों से किस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया था। इस विवाद का अंत इस घटना से हुआ।  

पति ने 12 टुकड़ों में पत्नी को काट दिया 

इधर मौके पर सम्बंधित थाने की पुलिस ने ऑफ कैमरा बताया कि रिटायर्ड शिक्षक ने निर्मम तरीके से पत्नी का कत्ल कर दिया है। उन्होंने लगभग 12 टुकड़ों में शव को काटकर क्षत विक्षत कर दिया है। यहां तक कि महिला के स्तन के साथ पैर की अंगुली तक को भी कातिल ने सही सलामत नहीं छोड़ा है। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक जांच टीम के अधिकारियों को भी बुलाया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

(अरवल से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)