A
Hindi News बिहार आंख फोड़ी, फिर तेजाब से जलाया, अधेड़ की हत्या कर स्कूल के पीछे फेंका शव; मां के श्राद्ध में शामिल होने पहुंचा था

आंख फोड़ी, फिर तेजाब से जलाया, अधेड़ की हत्या कर स्कूल के पीछे फेंका शव; मां के श्राद्ध में शामिल होने पहुंचा था

मृतक झारखंड के टाटानगर, जमशेदपुर में पिछले 6 महीने से रह रहा था। वह अपनी मां की मौत के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरुवार को घर आया था जिसके बाद दोपहर से ही घर से लापता था।

sheikhpura murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV घटनास्थल पर जुटी भीड़

बिहार के शेखपुरा से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपराधियों ने एक अधेड़ व्यक्ति का अपहरण कर आंख फोड़कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शरीर को तेजाब से जलाने का भी प्रयास किया गया। शव एक स्कूल के पीछ से बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला शेखपुरा जिला अंतर्गत केवटी थाना क्षेत्र के धरसेनी गांव का है जहां शुक्रवार की सुबह मिडिल स्कूल के पीछे उक्त व्यक्ति का शव मिला है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाना को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया। मृतक की पहचान धरसेनी गांव निवासी रामाश्रय सिंह उर्फ चमचम सिंह के छोटे बेटे सर्विस सिंह (55) के रूप में हुई है।

मां के श्राद्ध के लिए एक दिन पहले आया था घर

केवटी थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों ने उसकी एक आंख को फोड़ दिया था जबकि उसके शरीर को तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया है। मृतक झारखंड के टाटानगर, जमशेदपुर में पिछले 6 महीने से रह रहा था। वह अपनी मां की मौत के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरुवार को घर आया था। मृतक दोपहर बाद से ही घर से लापता था। शव देखने के बाद यह प्रतीत हो रहा है कि कहीं दूसरी जगह इसकी हत्या कर लाश को गांव के स्कूल के पास लाकर फेंक दिया गया है। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

(रिपोर्ट- चंदन कुमार)

यह भी पढ़ें-

रात को छत पर सोया, सुबह गायब हो गया, 4 दिन बाद मिली लाश; परिजनों ने जताई ये आशंका

शर्मनाक: देवर से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो पत्नी ने दी खौफनाक मौत, ऐसे हुआ खुलासा