A
Hindi News बिहार घर में अकेली शादीशुदा महिला के साथ नौकर ने कर दिया कांड, सब्जी काटने के लिए बोला तो उसे ही काट डाला

घर में अकेली शादीशुदा महिला के साथ नौकर ने कर दिया कांड, सब्जी काटने के लिए बोला तो उसे ही काट डाला

बिहार के हाजीपुर में एक महिला की हत्या के आरोप में नौकर को गिरफ्तार किया गया है। महिला ने नौकर को पैसे देने से मना किया तो उसे गुस्से में आकर महिला को मौत के घाट उतार दिया।

मृत मालकिन ब्यूटी कुमारी की फाइल फोटो और पुलिस की हिरासत में आरोपी नौकर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृत मालकिन ब्यूटी कुमारी की फाइल फोटो और पुलिस की हिरासत में आरोपी नौकर

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में एक नौकर ने घर में अकेली शादीशुदा महिला को चाकू और फासुल से काटकर मार डाला और घर में ताला लगाकर फरार हो गया। मामला महुआ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार का है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने नौकर को धारधार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

सब्जी काटने के लिए बोला तो मालकिन को ही काट डाला

 जानकारी के अनुसार, लॉकर में महिला 20 हजार रुपये रखी थी। नौकर पैसे मांग रहा था, जिसे देने से मालकिन ने इनकार कर दिया। महिला ने नौकर को सब्जी काटने के लिए कहा। नाराज नौकर ने चाकू और फासुल से सब्जी की बजाय महिला को ही काट डाला। बेरहमी से हत्या कर नौकर फरार हो गया।  

 पैसे देने से मना करने पर नाराज था नौकर

बताया जा रहा है कि मालकिन ब्यूटी कुमारी ने पैसे देने से मना किया तो नौकर मोनू ने सीधे मालकिन के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। कुछ देर तक किचन से लेकर बाथरूम तक मालकिन और नौकर के बीच हाथापाई हुई। बचाव के लिए   ब्यूटी कुमारी ने भी मोनू के ऊपर दूसरे चाकू से हमले किए लेकिन कई चाकू लगने के बाद मोनू ने सीधे ब्यूटी कुमारी के गले पर चाकू मार दिया जिसके कारण , मालकिन की मौत हो गई। नौकर ने घर को बाहर से ताला मारकर फरार हो गया।

पति ने घर का ताला तोड़ा तो उड़ गए होश

 ताला तोड़कर जब अंदर दाखिल हुए ब्यूटी कुमारी के पति तो देखा कि पूरे घर में खून ही खून है और बाथरूम में ब्यूटी खून से लटपट मृत पड़ी हुई है। घटना की जानकारी विपिन सिंह द्वारा स्थानीय थाना को दिया गया। मौके पर पुलिस पहुंची मामले की जांच पड़ताल किया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

एसपी ने दी ये जानकारी

यह घटना 13 अगस्त की रात्रि में करीब 9:00 बजे के आसपास हुई थी। पुलिस ने 3 दिन के अंदर महिला के हत्याकांड का खुलासा किया है। एसपी हर किशोर राय ने बताया कि नौकर ने लॉकर से पैसा न देने पर घटना को अंजाम देने की कबूल की है।

रिपोर्ट- राजा बाबू, हाजीपुर