A
Hindi News बिहार सासाराम में डबल मर्डर? नहर के किनारे 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, शव के पास से खोखा बरामद

सासाराम में डबल मर्डर? नहर के किनारे 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, शव के पास से खोखा बरामद

सासाराम में दो युवकों की हत्या कर दी गई। नहर के किनारे से शव को बरामद किया गया। दोनों युवकों की गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के सासाराम से दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है। दो युवकों का शव गुरुवार की सुबह बरामद किया गया। दोनों युवकों की गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। मौके से खोखा और एक बाइक भी बरामद की गई है। युवकों की लाश विक्रमगंज थाना क्षेत्र के एक नहर के किनारे से पुलिस ने बरामद की है। मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। 

नहर पुल के पास मिली लाश 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस धारुपुर के करियवा नहर पुल के निकट से दो युवकों के शव बरामद किया है। दोनों युवकों की उम्र 25 साल से 30 साल के बीच बताई जा रही है। विक्रमगंज के अनुमंडल पुलिस अधिकारी कुमार संजय ने बताया कि दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। शव के पास से खोखा भी बरामद किया गया। इस घटना की खबर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए हैं।

नहीं हो पाई है मृतकों की पहचान

हालांकि, अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, शव पर धारदार हथियार से कटे का निशान भी है। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की है। कुमार संजय ने बताया कि पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। मृतकों की पहचान के लिए आस-पास के थानों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। (IANS)

ये भी पढ़ें-