A
Hindi News बिहार नीतीश कुमार ने रात 12 बजे PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

नीतीश कुमार ने रात 12 बजे PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई रात ठीक 12 बजे दी। इतनी तत्परता से बधाई देने पर राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश पर तंज कसा है।

बिहार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार- India TV Hindi Image Source : PTI बिहार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें रात ठीक 12 बजे जन्मदिन की विशेष बधाई दी। नीतिश कुमार ने लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है। पीएम मोदी को इतनी तत्परता से बधाई देने पर राजद ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है।  

"वाह मुख्यमंत्री जी वाह"

नीतीश के रात 12 बजे जन्मदिन बधाई पोस्ट करने पर राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने लिखा, "इतनी शीघ्रता से अलार्म लगाकर बर्थडे विश करने की तत्परता तो एक प्रेमी युगल भी नहीं करता है। मतलब 11 बजकर 59 मिनट पर ट्वीट लिखकर रख लिए थे, 12 बजे का अलार्म बजा कि पोस्ट पर दिया गया। काश इतनी तत्परता बिहार में हो रही हत्या और बलात्कार पर भी दिखा पाते। बेरोजगारी दिवस पर आप अपनी बेरोजगारी का मुआयना पेश किए हैं, वाह मुख्यमंत्री जी वाह।"

एनडीए में नीतीश कुमार

बता दें कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में हैं। उन्होंने पिछले साल पाला बदलते हुए पटना के राजभवन में 9वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। यह दो साल में दूसरी बार था कि नीतीश कुमार ने पाला बदला था। 2000 में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जंगल राज के खिलाफ अभियान चलाने के बाद नीतीश पहली बार मुख्यमंत्री बने थे। अब तक वह 9 बार बिहार के सीएम रह चुके हैं। 2013 में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद 17 साल के गठबंधन के बाद नीतीश ने एनडीए से खुद को अलग कर लिया था।

ये भी पढ़ें-

PM नरेंद्र मोदी के 11 साहसिक फैसले, जिससे उन्होंने बनाई अलग पहचान

"जिनके खुद के खाते खराब, वो ले रहे हमारा हिसाब", CM सैनी का शायराना अंदाज में तंज