A
Hindi News बिहार JDU सांसद के विवादित बयान पर RJD नेता ने जताया विरोध, कहा- 'इधर से गुजरकर मत जाना'

JDU सांसद के विवादित बयान पर RJD नेता ने जताया विरोध, कहा- 'इधर से गुजरकर मत जाना'

सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादव, मुसलमान और कुशवाहा जाति को लेकर एक विवादित बयान दिया था। जिसका विरोध करते हुए राजद नेता केदार प्रसाद यादव ने गांव में पोस्टर लगा दिया है।

विरोध प्रदर्शन करते हुए केदार प्रसाद यादव- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विरोध प्रदर्शन करते हुए केदार प्रसाद यादव

हाजीपुर के भगवानपुर इलाके में जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के विवादित बयान को लेकर राजद नेता केदार प्रसाद यादव अपने समर्थकों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रदर्शन करते हुए नवनिर्वाचित सांसद से उनके इस्तीफे की मांग की है और जल्द ही सीतामढ़ी में दोबारा चुनाव कराने की बात कही है। इसके साथ ही केदार प्रसाद यादव ने सांसद देवेश चंद्र ठाकुर को यादव, कुशवाहा और मुसलमानों के गांव से होकर न जाने की बात कहते हुए चेतावनी वाला पोस्टर भी लगाया है। 

क्या था देवेश चन्द्र ठाकुर का बयान

सांसद के दिए गए विवादित बयान के बाद पूरे बिहार में सियासत तेज हो गई है। बता दें कि, जीत के बाद जाति के आधार पर वोटरों को बांटकर उसका काम न करने की चेतावनी देते हुए जदयू से नवनिर्वाचित सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया है, वो उनके पास अपना काम लेकर ना आएं और आएंगे तो उनका काम नहीं होगा। देवेश ठाकुर ने यादव, कुशवाहा  और मुसलमानों का नाम लेकर कहा कि हम इनका काम नहीं करेंगे क्योंकि इन्होंने लालू प्रसाद यादव की पार्टी के लिए वोट किया।   

राजद नेता ने दी चेतावनी

देवेश ठाकुर के इस बयान को लेकर पूरे बिहार में सियासत गरमा गई है। विपक्ष लगातार देवेश ठाकुर पर हमलावर है और विरोध प्रदर्शन कर रहा है। विरोध करने वाले RJD नेता केदार प्रसाद यादव अक्सर अपने अनोखे अंदाज में ज्वलंत मुद्दों पर विरोध-प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी मौका मिला तो दो दिन से लगातार अलग-अलग तरीकों से सीतामढ़ी सांसद देवेश चन्द्र ठाकुर का विरोध कर रहे हैं। कल हाथों में पोस्टर लेकर सांसद के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। साथ ही यादव, कुशवाहा और मुसलमानों के गांवों से न जाने का चेतावनी दे रहे थे। आज सुबह से ही NH 22 पर केदार यादव जदयू के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के खिलाफ पोस्टर लेकर विरोध मार्च किया और गांव में पोस्टर लगा दिया है।

(हाजीपुर से राजाबाबू की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

VIDEO: कान खोलकर सुन लो, तुम्हारा काम नहीं करूंगा, आखिर किस पर भड़के जदयू सांसद? जानिए

'जनता ने व्हील चेयर पर बैठाकर झुनझुना पकड़ा दिया', तेजस्वी यादव पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज