A
Hindi News बिहार भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे रितेश पांडे? इस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से मिले, दिया बड़ा बयान

भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे रितेश पांडे? इस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से मिले, दिया बड़ा बयान

भोजपुरी गायक व अभिनेता रितेश पांडे क्या भाजपा में शामिल होने वाले हैं। दरअसल रितेश पांडे ने आज बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप जायसवाल से मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।

Ritesh Pandey may contest elections from Bhabhua assembly seat Met the state president of BJP said e- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रितेश पांडे भभुआ विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

भोजपुरी गायक व अभिनेता रितेश पांडे बिहार स्थिति भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद पत्रकारों ने जब उनसे भाजपा ज्वाइन करने को लेकर सवाल किया तो रितेश पांडे ने कहा कि जो भी होगा जल्द आप लोगों को पता चला जाएगा। साथ ही जब चुनाव लड़ने को लेकर उनसे सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वह भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि जो भी होगा वह सार्वजनिक कर दिया जाएगा और लोगों को पता चल जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी भोजपुरी फिल्म जगत के कई कलाकर भाजपा में शामिल हो चुके हैं और चुनाव लड़कर विधानसभा और लोकसभा पहुंच चुके हैं।

पप्पू यादव ने कही थी ये बात

वहीं पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव के ट्वीट पर रितेश पांडे ने कहा कि क्या वह इस देश में नहीं रहते हैं। थोड़ा सोच समझकर जवाब देना चाहिए। बता दें कि पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा था, "यह देश है या हिजड़ों की फौज, एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे, लोगों को मार रहा है,सब मूकदर्शक बने हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।" बता दें कि इससे पहले भाजपा में शामिल हुए पवन सिंह को लोकसभा चुनाव में आसनसोल से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया था। हालांकि किसी कारणवश पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

पवन सिंह ने काराकाट से लड़ा था चुनाव

इसके बाद पवन सिंह ने निर्दलीय काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा। इस सीट पर उन्होंने एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा को हरा दिया। हालांकि इस सीट पर सीपीआईएम ने जीत दर्ज की और दूसरे स्थान पर पवन सिंह रहे थे। बता दें कि भोजपुरी जगत के कई कलाकार मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ और रवि किशन पहले से ही भाजपा के सदस्य हैं। ऐसे में अब रितेश पांडे को लेकर यह संभावना जताई जा रही है कि वह भी भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। अब देखना यह है कि इसे लेकर आगे क्या होता है और क्या भाजपा उन्हें भभुआ विधानसभा सीटे से अपना उम्मीदवार बनाएगी।