A
Hindi News बिहार नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर हुए हमलावर, कहा- बिहार के विकास के लिए कुछ नहीं मांगा

नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर हुए हमलावर, कहा- बिहार के विकास के लिए कुछ नहीं मांगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने ये नहीं कहा कि बिहार में बंद चीनी मिलों को चालू करिए तब हम आपको अपना समर्थन देंगे।

प्रशांत किशोर- India TV Hindi Image Source : PTI प्रशांत किशोर

जन सुराज पार्टी के अध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ कुर्सी पर बने रहना चाहते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को समर्थन दिया, लेकिन बिहार के विकास की कोई बात नहीं की। लोकसभा चुनाव के बाद बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू हो गई है। इसके मद्देनजर प्रशांत किशोर भी अपनी पार्टी को मजबूत करने की दिशा में जुट गए हैं। जन सुराज युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए 'युवा संवाद' कार्यक्रम कर रही है।

"पांच सालों के लिए मुख्यमंत्री की सीट मांगी"

इस दौरान रविवार को प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार करीब 15 सालों तक बीजेपी के साथ रहे। इन 15 सालों में बीजेपी भी केंद्र में रही। बीजेपी आज बिहार के सांसदों और नीतीश सरकार के समर्थन पर सत्ता पर काबिज है। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से मंत्रालय मांगा। उन्होंने अपने लिए पांच सालों के लिए मुख्यमंत्री की सीट मांगी।

"जो फेरबदल करवाना चाहते थे, वो भी करा लिया"

उन्होंने आगे कहा कि सीएम ने बिहार के भाजपा संगठन में जो फेरबदल करवाना चाहते थे, वो भी करा लिया। यह सब काम कराने के लिए नीतीश कुमार को समझ और ताकत है, लेकिन उसी नीतीश कुमार ने ये नहीं कहा कि बिहार में बंद चीनी मिलों को चालू करिए तब हम आपको अपना समर्थन देंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को केंद्र सरकार से यह कहना चाहिए कि बिहार में कम से कम एक फैक्ट्री लगाइए, तब हम आपको समर्थन देंगे, नहीं तो नहीं देंगे। लेकिन नीतीश कुमार को तो मंत्रालय चाहिए। वो सिर्फ बिना किसी ताकत और जनसमर्थन के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे रहना चाहते हैं। भाजपा ने यह स्वीकार कर लिया है और नीतीश कुमार इससे खुश हैं। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

विवाद में दी गाली, तो मदरसे के एक छात्र ने दूसरे को चाकू से घोंप सुला दी मौत की नींद; जानें मामला

चारों तरफ पानी की तेज धार, बीच में चट्टान पर जिंदगी मौत से लड़ता रहा किसान- LIVE वीडियो