A
Hindi News बिहार मामा ने भांजे को चाकू से गोदकर मार डाला, हत्या के बाद गायब, परिजन बोले- कड़ी सजा मिलनी चाहिए

मामा ने भांजे को चाकू से गोदकर मार डाला, हत्या के बाद गायब, परिजन बोले- कड़ी सजा मिलनी चाहिए

मामा और भांजे की बीच मामूली विवाद हुआ था, लेकिन आरोपी ने अपने ही भांजे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फरार मामा की तलाश में छापेमारी कर रही है।

deceased family members- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक के परिजन

बिहार के पटना में पटना में एक मामा ने अपने भांजे को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामा और भांजे की बीच मामूली विवाद हुआ था, लेकिन आरोपी ने अपने ही भांजे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फरार मामा की तलाश में छापेमारी कर रही है।

मामला पटना के खाजेकला थाना क्षेत्र का है। यहां घसियारी गली के पास 21 अगस्त 2024 दिन बुधवार की रात मामूली विवाद में मामा ने अपने भांजे को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया। भांजे की निर्मम हत्या कर आरोपी मामा फरार हो गया है। बताया जाता है कि मामा गुड्डू कुमार ने अपने भांजे के ऊपर चाकू से कई बार किया, जिससे भांजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने भांजे को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी मामा की तलाश जारी

हत्या की इस घटना के बाद परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल है। पटना के खाजेकला थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि बुधवार की रात 8:30 के करीब जानकारी मिली कि एक युवक को चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी गई है, जिसकी जांच के बाद जानकारी मिली है कि मामा गुड्डू कुमार ने भांजे छोटू कुमार की चाकू गोद कर हत्या कर दी है। मामा अभी फरार है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फरार मामा गुड्डू कुमार की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

(पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

भारी मिस्टेक हो गया! भारत बंद के दौरान पुलिस ने एसडीओ साहब को ही लाठी से पीटा, वायरल हो रहा VIDEO

भारत बंद के दौरान पटना में हंगामा, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज