A
Hindi News बिहार भाई-बहन कब बन गए प्रेमी-प्रेमिका? युवक की खुदकुशी के बाद सच आया सामने, तो सन्न रह गए लोग

भाई-बहन कब बन गए प्रेमी-प्रेमिका? युवक की खुदकुशी के बाद सच आया सामने, तो सन्न रह गए लोग

पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक प्रेमी-प्रेमिका खुद को भाई-बहन बताकर किराए के मकान में रह रहे थे। दोनों में हुई लड़ाई के बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

किराए के मकान में युवक ने की आत्महत्या- India TV Hindi किराए के मकान में युवक ने की आत्महत्या

बिहार की राजधानी पटना से प्रेमी-प्रेमिका का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों खुद को भाई-बहन बताकर कमरा किराए पर ले रखा था। दोनों साथ ही रह रहे थे। इस बीच, सोमवार सुबह एक अनहोनी हो गई। दोनों में हुई लड़ाई के बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खास बात ये है कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले हैं और पटना के अगमकुआं थाना इलाके में उमेश पंडित के मकान में रह रहे थे। 

किस वजह से हुई थी लड़ाई?

मकान मालिक से दोनों ने खुद को भाई-बहन बताकर किराए पर कमरा लिया था। 10 अगस्त को ही मकान मालिक उमेश पंडित के घर पर रहने के लिए दोनों आए थे और पटना में रहकर पढ़ाई करने की बात कही थी। प्रेमिका ने बताया कि उसका प्रेमी नशे का आदि हो गया था। इसी बात को लेकर सुबह में झगड़ा हुआ था। दोनों पटना में रहकर एक साथ प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं।

वहीं, पटना पुलिस ने प्रेमी प्रदुमन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। सब-इंस्पेक्टर रामायण राम ने बताया कि एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। युवक की पहचान भागलपुर के रहने वाले प्रदुमन के रूप में हुई है। परिजनों को जानकारी दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

मकान मालिक ने क्या कहा?

मकान मालिक उमेश पंडित ने बताया कि दोनों ने खुद को भाई-बहन बताकर किराए पर कमरा लिया था और दोनों एक साथ रह रहे थे। आज जानकारी मिली है कि दोनों प्रेमी और प्रेमिका हैं। सुबह में प्रेमी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। भविष्य में जब भी कमरा किराए पर लगाएंगे तो पूरी जानकारी पता करेंगे। बिना जांच-पड़ताल के कमरा किराए पर देने से समस्या उत्पन्न हो गई है। (रिपोर्ट- बिटू कुमार) 

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS और 58 IPS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

1951 में अगवा हुआ था 6 वर्षीय अमेरिकी लड़का, 73 साल बाद वापस लौटा